hindi

IPL 2021: 16.25 करोड़ के खिलाड़ी ने मचाया धमाल, तो फैंस ने लिए संजू सैमसंग और डेविड मिलर के मजे

0 12

आईपीएल सीजन 14 का सातवां मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेला गया. वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए इस मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स को राजस्थान के हाथों 3 विकेट से करारी हार झेलनी पड़ी. इस मैच में राजस्थान रॉयल्स की टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का निर्णय किया. पहले बल्लेबाजी करते हुए दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने निर्धारित 20 ओवरों में 8 विकेट गंवाकर 145 रन बनाए. लक्ष्य का पीछा करते हुए राजस्थान की टीम की शुरुआत बेहद खराब रही. लेकिन राजस्थान की ओर से क्रिस मॉरिस ने मैच विनिंग पारी खेली और अपनी टीम को संकट से उबारा.

राजस्थान की टीम के शुरुआती 5 विकेट 42 रनों पर ही गिर गए थे. लेकिन इसके बाद डेविड मिलर ने पारी को संभाला और 62 रन बना डाले. लेकिन डेविड मिलर के आउट होने के बाद एक बार फिर से राजस्थान की मुसीबत में फंस गई. इसके बाद क्रिस मॉरिस ने जिम्मेदारी संभाली. मॉरिस ने 18 गेंदों में 36 रन बनाकर राजस्थान को जीत दिलाई. इस दौरान उन्होंने 4 छक्के भी लगाए. आपको बता दें कि मॉरिस इस सीजन आईपीएल नीलामी में सबसे ज्यादा 16.25 करोड़ बिकने वाले खिलाड़ी हैं.

आपको बता दें कि पंजाब के खिलाफ खेले गए रोमांचक मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स को 4 रनों से हार झेलनी पड़ी थी. इस मैच के आखिरी ओवर में राजस्थान टीम के कप्तान बनने का मौका नहीं दिया था बता दें कि उस मैच में राजस्थान की टीम को आखिरी दो गेंदों पर जीत के लिए 5 रनों की जरूरत थी. उस समय तक संजू सैमसन अपना शतक पूरा कर चुके थे और उन्हें भरोसा था कि वो खुद के दम पर मैच को जीता देंगे. लेकिन आखिरी गेंद पर सैमसंग कैच आउट हो गए और राजस्थान रॉयल्स की टीम को हार का सामना करना पड़ा.

लेकिन कल खेले गए मैच में क्रिस मॉरिस ने शानदार तरीके से पारी को समाप्त किया. जिसके लिए फैंस उन्हें सलाम कर रहे हैं. साथ ही लोगों ने राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन के के भी मजे लिए. फैंस ने डेविड मिलर का भी काफी मजाक उड़ाया.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.