hindi

मनीष पांडे ही नहीं ये दिग्गज क्रिकेटर भी करते हैं धीमी बल्लेबाजी, नाम हैरान करने वाले

0 7

आईपीएल 2021 का छठवां मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच खेला गया था. इस मुकाबले में हैदराबाद की टीम हार गई, जिसके बाद मनीष पांडे को ट्रोल किया जाने लगा, क्योंकि उन्होंने 39 गेंदों में 38 रन की पारी खेली और वह गलत समय पर आउट हो गए. मनीष पांडे का स्ट्राइक रेट 100 से भी कम का रहा, जिस वजह से उनकी धीमी बल्लेबाजी पर सवाल उठने लगे. मनीष पांडे ही नहीं कई और ऐसे बल्लेबाज भी हैं, जिनका आईपीएल में स्ट्राइक रेट बेहद ही खराब है.

अजिंक्य रहाणे

अजिंक्य रहाणे की बात करें तो वह 3000 से ज्यादा रन बना चुके हैं. लेकिन उनका स्ट्राइक रेट बहुत खराब है. रहाणे का स्ट्राइक रेट केवल 121.38 रहा है.

गौतम गंभीर

गौतम गंभीर इस मामले में तीसरे नंबर पर आते हैं, जिनका स्ट्राइक रेट 123.88 रहा है. हालांकि उन्होंने आईपीएल में 4217 रन बनाए.

अंबाती रायडू

अंबाती रायडू इस मामले में चौथे नंबर पर आते हैं जिनका स्ट्राइक रेट महज 126.18 का रहा है. वह भी आईपीएल में 3000 से ज्यादा रन बना चुके हैं. लेकिन काफी धीमी गति से बल्लेबाजी करते हैं.

शिखर धवन

शिखर धवन का स्ट्राइक रेट भी कुछ खास नहीं है. उनका स्ट्राइक रेट 127.27 का है. लेकिन वह भी आईपीएल में 5000 से ज्यादा रन बना चुके हैं.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.