hindi

IPL 2021: मौरिस की ताबड़तोड़ पारी के बाद भी बोले संजू सैमसन- पिछला मैच 100 बार खेला तब भी क्रिस को नहीं दूंगा स्ट्राइक

0 15

आईपीएल 2021 के सातवें मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स की टीम ने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ तीन विकेटों से जीत दर्ज की. इस मुकाबले में दिल्ली ने राजस्थान को जीत के लिए 148 रन का लक्ष्य दिया था. राजस्थान की तरफ से डेविड मिलर ने 62 रन की पारी खेली. लेकिन अंतिम ओवरों में क्रिस मॉरिस ने 18 गेंदों में 36 रन बनाकर टीम को जीत दिलाई.

क्रिस मॉरिस राजस्थान की जीत के हीरो रहे. हालांकि जीत के बाद संजू सैमसन पर सवाल उठने लगे. दरअसल, पंजाब के विरुद्ध खेले गए मुकाबले में संजू सैमसन ने क्रिस मॉरिस को स्ट्राइक नहीं दी थी और टीम मुकाबला हार गई थी. हालांकि राजस्थान के खिलाफ मॉरिस ने दिल्ली के खिलाफ बेहतरीन पारी खेलकर टीम को जीत दिलाई. इस जीत के बाद संजू सैमसन से मॉरिस को स्ट्राइक ना देने पर सवाल किया गया तो उन्होंने इस पर मजेदार जवाब दिया.

संजू सैमसन ने कहा- अगर पंजाब किंग्स वाला मैच वह 100 बार खेलेंगे तो भी 1 रन लेकर मॉरिस को स्ट्राइक नहीं देंगे. संजू सैमसन ने ऐसा इसलिए कहा, क्योंकि उन्होंने उस मुकाबले में शतक लगाया था और मॉरिस के बल्ले पर गेंद ठीक से नहीं आ रही थी. बतौर कप्तान संजू सैमसन ने टीम की जिम्मेदारी लेने की बात सोची. हालांकि वह टीम को जीत नहीं दिला पाए.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.