hindi

दिग्गजों ने भी लगाई मनीष पांडे को लताड़, बोले- पुछल्ले बल्लेबाज जैसा शॉट खेलकर हुए आउट

0 21

बुधवार को आरसीबी के विरुद्ध खेला गया मैच काफी करीबी रहा, जिसमें सनराइजर्स हैदराबाद की टीम 6 रनों से हार गई. इस मुकाबले में हैदराबाद को जीत के लिए 150 रन का लक्ष्य मिला था. लेकिन हैदराबाद की टीम 20 ओवर में 143 रन ही बना सकी. एक समय हैदराबाद की टीम जीतते हुए नजर आ रही थी. लेकिन अंतिम ओवरों में पासा पलट गया और विराट की टीम ने मुकाबला जीत लिया.

17वें ओवर में आरसीबी के गेंदबाज शाहबाज अहमद ने जॉनी बेयरस्टो, मनीष पांडे और अब्दुल समद को आउट कर दिया और हैदराबाद की टीम को बैकफुट पर धकेल दिया. मनीष पांडे ने पटेल को कैच थमाया. मनीष पांडे जिस तरह का शॉट खेलकर आउट हुए, उससे आशीष नेहरा और पार्थिव पटेल काफी निराश नजर आए. दोनों ने मिलकर मनीष पांडे को इसके लिए जमकर लताड़ लगाई.

नेहरा ने क्रिकबज पर कहा- विराट कोहली ने अपने इकलौते लेफ्ट आर्म स्पिनर को एकदम सही समय पर गेंद थमाई. लेकिन जिस तरह से बेयरेस्टो, पांडे और समद आउट हुए, ऐसा लगा नहीं कि प्रॉपर बल्लेबाज आउट हुए. इन तीनों ने पुछल्ले बल्लेबाजों की तरह विकेट गंवाया खासकर मनीष पांडे ने. जब आप 9वें, 10वें या 11वें नंबर पर बल्लेबाजी करते हैं, तो आपके पास घूमती गेंदों पर ज्यादा कुछ करने का ऑप्शन नहीं होता है.

नेहरा ने कहा- अपने इसी खेल की वजह से मनीष पांडे टीम इंडिया में अपनी जगह पक्की नहीं कर पाए हैं. आप देखिए जब उन्होंने डेब्यू किया था और उसके बाद से हार्दिक पांड्या, ईशान किशन, ऋषभ पंत और सूर्यकुमार यादव जैसे खिलाड़ी उनसे कितना आगे निकल चुके हैं. क्योंकि ये खिलाड़ी प्रेशर में ज्यादा अच्छी बल्लेबाजी कर लेते हैं. पार्थिव पटेल ने भी आशीष नेहरा का साथ दिया और कहा कि मनीष पांडे का शॉट सिलेक्शन बहुत ही खराब था.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.