hindi

IPL 2021: ग्लेन मैक्सवेल का बड़ा खुलासा, बोले- ऑस्ट्रेलिया में कोहली ने दिया था आरसीबी के लिए खेलने का ऑफर

0 12

ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज ऑलराउंडर खिलाड़ी ग्लेन मैक्सवेल का पिछला आईपीएल सीजन कुछ खास नहीं रहा था. पंजाब की ओर से खेलते हुए वो पिछले आईपीएल सीजन एक छक्का तक नहीं लगा पाए थे. जिसके बाद पंजाब की टीम ने उन्हें रिलीज कर दिया और आरसीबी की टीम ने मैक्सवेल को अपनी टीम का हिस्सा बना लिया. इस आईपीएल सीजन मैक्सवेल धमाल मचा रहे हैं. आईपीएल के दोनों ही मुकाबलों में उन्होंने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की.

हैदराबाद के विरुद्ध आईपीएल के छठवें मुकाबले में मैक्सवेल ने 41 गेंदों पर 59 रनों की पारी खेली. इससे पहले मैच में मुंबई के विरूद्ध मैक्सवेल ने 39 रनों की पारी खेली थीं. आपको बता दें कि इस आईपीएल सीजन के लिए नीलामी में आरसीबी की टीम ने ग्लेन मैक्सवेल पर काफी पैसा खर्च किया. अब मैक्सवेल ने एक बड़ा खुलासा किया है. मैक्सवेल ने बताया कि आरसीबी के कप्तान विराट कोहली ने उन्हें ऑस्ट्रेलिया में ही फ्रेंचाइजी से जुड़ने का ऑफर किया था.

आरसीबी की ओर से ट्वीट किए गए वीडियो में मैक्सवेल यह बताते हुए नजर आ रहे हैं कि भारत के ऑस्ट्रेलिया दौरे पर कोहली ने पहली बार आरसीबी से जुड़ने का विचार उनके मन में डाला था. मैक्सवेल ने नीलामी से पहले आरसीबी से जुड़ने की इच्छा जाहिर की थी. मैक्सवेल ने कहा- हमारे बीच बातचीत होती थी. वनडे और टी-20 के बाद हमने इस पर बात की.

कोहली ने उनसे आरसीबी के लिए खेलने के बारे में पूछा. मैक्सवेल ने कहा- कोहली ने उनसे कहा कि यदि वह टीम से जुड़ेंगे तो अच्छा होगा. मगर इसके लिए उन्हें नीलामी से गुजरना होगा. आरसबी से जुड़ने का विचार कोहली ने उनके मन में लाया था. आरसीबी से खेलने का मौका देने के लिए मैक्सवेल ने कप्तान विराट कोहली का शुक्रिया भी अदा किया.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.