hindi

IPL 2021: आउट होने के बाद विराट कोहली को कुर्सी पर बल्ला मारना पड़ गया महंगा, मैच रेफरी ने लगाई फटकार

0 9

आईपीएल के छठे मुकाबले में आरसीबी ने हैदराबाद को 6 रनों से हरा दिया. यह मुकाबला बहुत ही रोमांचक रहा था. हालांकि इस मैच के दौरान विराट कोहली का गुस्से वाला अंदाज भी देखने को मिला. विराट कोहली 29 गेंदों में 33 रन बनाकर जेसन होल्डर की गेंद पर कैच आउट हो गए. जब वे आउट होने के बाद पवेलियन लौट रहे थे तो उन्होंने अपना बल्ला डगआउट में खाली पड़ी कुर्सी पर जोर से मारा था. हालांकि विराट कोहली को उनके इस रवैया के लिए फटकार मिली है.

आईपीएल के बयान में कहा गया- मिस्टर कोहली ने आईपीएल कोड ऑफ कंडक्ट के लेवल 1 ऑफेंस 2.2 को एडमिट किया है. कोड ऑफ कंडक्ट के लेवल 1 के उल्लंघन के लिए मैच रेफरी का फैसला आखिरी फैसला होता है. विराट कोहली ने जिस तरह से उस कुर्सी पर अपना बल्ला मारा था, उनका यह वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था.

विराट कोहली जब आउट होकर पवेलियन लौटे थे तो उस समय आरसीबी का स्कोर 91 रन था. हालांकि इसके बाद ग्लेन मैक्सवेल ने शानदार पारी खेली और 59 रन बना डाले. आरसीबी का स्कोर 149 रन तक पहुंचाने में ग्लेन मैक्सवेल का बड़ा योगदान रहा. हैदराबाद को आरसीबी से150 रन का लक्ष्य मिला. 150 रन के जवाब में हैदराबाद की टीम 143 रन ही बना पाई और 6 रनों से मैच हार गई.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.