hindi

IPL 2021: KKR की अप्रत्याशित हार से हैरान है तमाम दिग्गज क्रिकेटर्स, जानिए किसने क्या कहा

0 16

आईपीएल सीजन 14 का पांचवां मुकाबला मुंबई इंडियंस और कोलकाता नाइटराइडर्स के बीच खेला गया. यह मुकाबला बेहद ही रोमांचक रहा और इस मुकाबले की चर्चा लंबे समय तक होती रहेगी. मैच शुरू होने से लेकर खत्म होने के 5 ओवर पहले तक केकेआर के पक्ष में था. सभी को ऐसा लग रहा था कि केकेआर की टीम इस मैच को आसानी से जीत लेगी. लेकिन इसके बाद एमआई के कप्तान रोहित शर्मा और टीम के गेंदबाजों ने जो कमाल किया वो किसी चमत्कार से कम नहीं था.

केकेआर कि इस अप्रत्याशित हार के बाद तमाम दिग्गज क्रिकेटरों को काफी हैरानी हुई. कई दिग्गजों को तो इस बात पर विश्वास नहीं हो पा रहा था कि ऐसी स्थिति में पहुंचने के बाद भी केकेआर हार सकती है. आपको बता दें कि केकेआर की टीम को अंतिम पांच ओवरों में 31 गेंदों पर 31 रन चाहिए थे और उसके पास 7 विकेट शेष थे. लेकिन केकेआर की टीम निर्धारित हासिल नहीं कर सकी और 10 रन से मैच हार गई.

भारतीय बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने इसे केकेआर की लापरवाही का नतीजा बताया. जबकि संजय मांझरेकर का मानना है कि केकेआर को इस मैच को जीतना चाहिए था. वही आकाश चोपड़ा ने इसे एकदम हैरान कर देने वाला रिजल्ट बताया. जबकि वेंकटेश प्रसाद ने एमआई की जीत का श्रेय कप्तान रोहित शर्मा और गेंदबाजों को दिया.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.