hindi

IPL 2021: रोहित शर्मा पर ट्वीट करना Swiggy को पड़ गया महंगा, हटानी पड़ी अपनी पोस्ट

0 17

मंगलवार को मुंबई इंडियंस और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच मुकाबले में कोलकाता की टीम को 10 रनों से हरा दिया. रोहित शर्मा की कप्तानी वाली मुंबई इंडियंस इस जीत के बाद दूसरे नंबर पर पहुंच गई है. हालांकि इस मुकाबले से पहले ऑनलाइन फूड डिलीवरी एप Swiggy फैंस के निशाने पर आ गया.

दरअसल, मैच शुरू होने से पहले Swiggy ने मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा को लेकर ऐसा कमेंट किया, जो उस पर भारी पड़ गया और सोशल मीडिया पर BoycottSwiggy ट्रेंड करने लगा. मैच से पहले एक यूजर ने रोहित की एडिट तस्वीर को सोशल मीडिया पर शेयर किया, जिसमें रोहित बड़ा पाव को लपकते हुए नजर आ रहे हैं.

इस ट्वीट को रिट्वीट करते हुए Swiggy ने कमेंट किया कि नफरत करने वाले कहेंगे कि यह फोटोशॉप है. वह शायद फैंस के चेहरे पर मुस्‍कान लाना चाहता था, मगर उसका यह दांव उलटा पड़ गया. फैंस ने उसे ट्रोल करना शुरू कर दिया, जिसके बाद Swiggy को अपना यह ट्वीट डिलीट तक करना पड़ा.

फैंस Swiggy के ट्वीट से इतने नाराज थे कि उन्होंने स्क्रीनशॉट शेयर करना शुरू कर दिया. कुछ फैंस ने तो इस ऐप को अपने मोबाइल फोन से अनइनस्टॉल करने का स्क्रीनशॉट भी शेयर किया. बता दें कि केकेआर के विरुद्ध मैच में रोहित शर्मा ने 32 गेंदों में 43 रन की बेहतरीन पारी खेली और अपनी टीम को जीत दिलाई.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.