hindi

IPL 2021, RCB vs SRH: आज ये खिलाड़ी कर सकते हैं बड़ा धमाका, जिन पर आप लगा सकते हैं दांव

0 7

आईपीएल 2021 का छठवां मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला जाएगा. यह मुकाबला एमए चिदंबरम स्टेडियम में होना है. यहां की पिच स्पिन गेंदबाजों के लिए अनुकूल मानी जाती है. पिछले तीन मैचों में ऐसा देखने को भी मिला है. आने वाले मैचों में यह पिच और भी धीमी होती जाएगी. ऐसे में आपको खिलाड़ियों को चुनने से पहले पिच से लेकर उनके आंकड़े तक देखनें होंगे.

इन 11 खिलाड़ियों को आप दे सकते हैं ड्रीम टीम में जगह

विकेटकीपर- मुंबई के विरुद्ध मैच में आरसीबी की तरफ से विकेटकीपर बल्लेबाज एबी डिविलियर्स ने शानदार प्रदर्शन किया था और 48 रन बनाए थे. इस सीजन के पहले मुकाबले में हैदराबाद के जॉनी बेयरस्टो का प्रदर्शन भी अच्छा रहा था, जिन्होंने 55 रन बनाए थे.

बल्लेबाज- आप बल्लेबाज के रूप में विराट कोहली, डेविड वॉर्नर और मनीष पांडे पर भरोसा जता सकते हैं, जो आपको ज्यादा अंक दिला सकते हैं.

ऑलराउंडर- ऑलराउंडर के रूप में आप ग्लेन मैक्सवेल, मोहम्मद नबी और वाशिंगटन सुंदर को चुन सकते हैं. यह तीनों ही खिलाड़ी आज अच्छा प्रदर्शन कर सकते हैं.

गेंदबाज- गेंदबाज के रूप में आप राशिद खान, हर्षल पटेल और भुवनेश्वर कुमार का चयन कर सकते हैं. इन तीनों ही गेंदबाज इस सीजन में अब तक अच्छा प्रदर्शन किया है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.