hindi

IPL 2021, SRH vs RCB: ऐसी हो सकती है हैदराबाद और बैंगलोर की संभावित प्लेइंग इलेवन

0 17

आईपीएल 2021 का छठवां मुकाबला शाम 7:30 बजे से सनराइजर्स हैदराबाद और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच खेला जाएगा. यह मुकाबला एमए चिदंबरम स्टेडियम में होगा. हैदराबाद की टीम को इस सीजन में अपने पहले मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा था. लेकिन रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने जीत के साथ सीजन में आगाज किया है.

आज के मुकाबले में हैदराबाद की टीम जहां पहली जीत हासिल करने के इरादे से उतरेगी. वहीं विराट की कप्तानी वाली आरसीबी जीत की लय बरकरार रखना चाहेगी. आरसीबी में सलामी बल्लेबाज देवदत्त पडिकल की वापसी हो सकती है, जो पिछले मैच में कोरोना वायरस की वजह से नहीं खेल पाए थे.

वहीं हैदराबाद की टीम में बदलाव की संभावना कम ही है. अगर पिच की बात करें तो यह स्पिनर्स के लिए अनुकूल रहने वाली है. आरसीबी और मुंबई के बीच मैच में भी पिच का बर्ताव ऐसा ही रहा था. टॉस जीतने वाली टीम पहले बल्लेबाजी करने का फैसला ले सकती है. इस मैच में आरसीबी का पलड़ा भारी है. हालांकि, हैदराबाद की तुलना में आरसीबी का स्पिन विभाग कमजोर है, लेकिन फिर भी इस मैच में वो जीत दर्ज कर सकती है.

सनराइजर्स हैदराबाद की संभावित प्लेइंग इलेवन

डेविड वॉर्नर, जॉनी बेयरस्टो (विकेटकीपर), मनीष पांडे, प्रियम गर्ग, विजय शंकर, अब्दुल समद, मोहम्मद नबी, राशिद खान, टी नटराजन, संदीप शर्मा और भुवनेश्वर कुमार.

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की संभावित प्लेइंग इलेवन

देवदत्त पडिकल, विराट कोहली (कप्तान), रजत पटीदार, ग्लेन मैक्सवेल, एबी डिविलियर्स (विकेटकीपर), डैनियल क्रिस्टियन, काइल जैमीसन, वॉशिंगटन सुंदर, हर्षल पटेल, मोहम्मद सिराज और युजवेंद्र चहल.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.