hindi

IPL 2021: KKR की हार से निराश हुए शाहरुख खान, ट्वीट कर फैंस से मांगी माफी

0 6

आईपीएल 2021 का 5वां मुकाबला कोलकाता नाइट राइडर्स और मुंबई इंडियंस के बीच खेला गया. इस मुकाबले में मुंबई ने कोलकाता को 10 रनों से हरा दिया. कोलकाता की हार से टीम के को-ओनर बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान निराश हैं. उन्होंने हार के बाद ट्वीट के जरिए फैंस से माफी भी मांगी. बता दें कि इस मुकाबले में मुंबई की टीम ने पहले बल्लेबाजी की और वह 20 ओवर में 152 रन पर ही ढेर हो गई.

केकेआर की तरफ से आंद्रे रसेल ने 5 विकेट हासिल किए तो वहीं मुंबई के लिए सूर्यकुमार यादव ने सबसे ज्यादा 56 रन की पारी खेली. केकेआर के लिए 153 रन का लक्ष्य पूरा करना मुश्किल नहीं था. उसकी शुरुआत काफी शानदार रही. पहले विकेट के लिए नितीश राणा और गिल ने 72 रन की साझेदारी निभाई. लेकिन गिल के आउट होने के बाद केकेआर की टीम के विकेट गिरते गए.

20 ओवरों में केकेआर की टीम 7 विकेट के नुकसान पर 142 रन ही बना सकी और 10 रन से हार गई. इस मुकाबले में राहुल ने चार विकेट हासिल किए, जिसकी बदौलत मैच का पासा पलट गया. डेथ ओवरों में कुणाल पांड्या, ट्रेंट बोल्ट और जसप्रीत बुमराह ने बहुत ही कमाल की गेंदबाजी की और हारे हुए मैच में मुंबई को जीत दिला.ई मैच के बाद शाहरुख ने ट्वीट कर लिखा- निराशाजनक प्रदर्शन, इतना ही कह सकता हूं केकेआर फैन्स से कि माफ करिए.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.