hindi

IPL 2021: 56 रन की पारी खेल सूर्यकुमार यादव ने तोड़ा रोहित शर्मा का रिकॉर्ड

0 21

आईपीएल में मुंबई इंडियंस के लिए खेलने वाले सूर्यकुमार यादव बहुत ही शानदार गेंदबाज हैं. वह लगातार खुद को साबित भी कर रहे हैं. कोलकाता नाइट राइडर्स के विरुद्ध मैच में उन्होंने शानदार बल्लेबाजी की और उनकी पारी की बदौलत मुंबई की टीम ने सम्मानजनक स्कोर खड़ा किया. सूर्यकुमार के अलावा रोहित शर्मा ने 43 रन बनाए. लेकिन अन्य बल्लेबाज कुछ खास नहीं कर पाए.

सूर्यकुमार यादव की पारी के दौरान मुंबई की तरफ से गेंदबाजों का प्रदर्शन अच्छा रहा. राहुल चाहर ने 4 विकेट हासिल किए और केवल 27 रन दिए. सूर्यकुमार यादव नंबर तीन पर बल्लेबाजी करने उतरे थे और उन्होंने 36 गेंदों में 56 रन की पारी खेली. इस पारी में उन्होंने 2 छक्के और 7 चौके भी लगाए. मुंबई के लिए तीसरे क्रम पर बल्लेबाजी करते हुए उन्होंने सातवीं बार 50 प्लस स्कोर बनाया है और इस मामले में उन्होंने रोहित शर्मा को पीछे छोड़ दिया.

मुंबई के लिए नंबर तीन पर बल्लेबाजी करते हुए रोहित शर्मा अब तक 6 बार 50 से ज्यादा का स्कोर बना चुके हैं. वहीं मुंबई के लिए तीसरे नंबर पर खेलते हुए सबसे ज्यादा बार 50 से ज्यादा का स्कोर बनाने का रिकॉर्ड अंबाती रायडू के नाम है, जिन्होंने 8 बार यह कमाल किया.

मुंबई के लिए आइपीएल में तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करते हुए सबसे ज्यादा बार 50 प्लस स्कोर बनाने वाले बल्लेबाज-
8 – अंबाती रायुडू
7 – सूर्यकुमार यादव
6 – रोहित शर्मा

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.