hindi

IPL 2021: KKR पर मिली जीत से भी खुश नहीं हैं रोहित शर्मा, ये है वजह

0 12

कोलकाता नाइट राइडर्स को मुंबई इंडियंस ने 10 रनों से हरा दिया. लेकिन इस जीत के बाद भी मुंबई इंडियंस टीम के कप्तान रोहित शर्मा खुश नहीं है. उन्होंने कहा कि जिस तरह से उनकी बल्लेबाजी हो रही थी, उसे देखते हुए यह बहुत ही शानदार वापसी रही. मुंबई की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 152 रन पर ढेर हो गई.

लक्ष्य का पीछा करते हुए कोलकाता की टीम ने 15 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर 122 रन बना लिए थे. अंतिम पांच ओवरों में जीत के लिए 30 रन की जरूरत थी. लेकिन मुंबई के गेंदबाजों ने उन्हें 20 रन ही बनाने दिए और मुकाबला जीत लिया. मैच के बाद रोहित शर्मा ने कहा- बल्लेबाजी के समय केकेआर जैसी स्थिति में था उसके मुताबिक यह शानदार वापसी है. जो भी गेंदबाजी के लिए आया वह टीम के लिए योगदान देना चाहता था.

रोहित ने कहा- इस मैच से हमें काफी आत्मविश्वास मिलेगा. कई सकारात्मक चीजें रही. केकेआर ने शुरू के छह ओवरों में अच्छी बल्लेबाजी की, लेकिन पावरप्ले के बाद राहुल चाहर ने अहम विकेट चटकाकर हमारी वापसी कराई. क्रुणाल ने भी बाद भी बेहतरीन गेंदबाजी की. रोहित ने जीत का श्रेय गेंदबाजों को दिया.

मैच के बाद रोहित ने गेंदबाजों की तारीफ करते हुए कहा- ईमानदारी से कहूं तो मैं सभी गेंदबाजों की तारीफ कर सकता हूं. टीम के लिए यह अच्छा है. रोहित ने सूर्यकुमार की भी तारीफ की, जिन्होंने मुश्किल पिच पर शानदार बल्लेबाजी करते हुए रन बनाए. उन्होंने यह भी कहा कि हमें 15-20 रन और बनाने चाहिए थे. हमें इससे निपटने का तरीका ढूंढना होगा.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.