hindi

IPL 2021: संजू सैमसन के सिंगल ना लेने पर दिग्गजों में छिड़ी जंग, जाने किसने क्या कहा

0 4

राजस्थान रॉयल्स की टीम को पंजाब किंग्स के हाथों 4 रनों से हार का सामना करना पड़ा. इस मैच में राजस्थान को जीत के लिए अंतिम गेंद पर 5 रन चाहिए थे. लेकिन कप्तान संजू सैमसन ने अंतिम गेंद पर छक्का लगाने की कोशिश की और वह कैच आउट हो गए. दरअसल, राजस्थान को अंतिम 2 गेंद पर जीत के लिए 5 रन की जरूरत थी. पांचवीं गेंद पर संजू सैमसन स्ट्राइक पर थे और उनके पास सिंगल लेने का मौका था. लेकिन उन्होंने क्रिस मॉरिस को वापस भेज दिया और स्ट्राइक अपने पास रखी.

हालांकि अब उनके इस फैसले पर सवाल खड़े हो रहे हैं. दिग्गज क्रिकेटर इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. कुमार संगकारा से लेकर संजय मांजरेकर तक ने इस पर अपनी बात रखी. मांजरेकर ने ट्वीट कर लिखा- ज्यादा संभावना इस बात की थी कि संजू सैमसन छक्का लगाएंगे ना कि इस बात की कि नए बल्लेबाज क्रिस मोरिस चौका लगाएंगे. आखिरी गेंद पर स्ट्राइक खुद के पास रखने का सैमसन का फैसला सही था.

पूर्व भारतीय महिला क्रिकेटर स्नेहल प्रधान ने भी संजू सैमसन के सिंगल ना लेने के फैसले को सही ठहराया. संगकारा ने मैच के बाद कहा- मुझे लगता है कि संजू ने खुद को बैक किया कि वे टीम को जीत दिलाएंगे. वह कुछ यार्ड से ऐसा करने से चूक गए. आपको जिम्मेदारी उठानी होती है और संजू को ऐसा करते देखना अच्छा था. बता दें कि यह बतौर कप्तान संजू सैमसन का पहला मुकाबला था. लेकिन वह अपनी टीम को जीत दिलाने से चूक गए.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.