hindi

IPL 2021: वीरेंद्र सहवाग ने चेतन सकारिया के लिए किया ऐसा ट्वीट, पढ़कर आपकी आंखों में भी आ जाएंगे आंसू

0 19

आईपीएल के 14वें सीजन में सोमवार को राजस्थान रॉयल्स की टीम को पंजाब किंग्स ने हरा दिया. इस मुकाबले में पंजाब किंग्स की टीम ने अंतिम गेंद पर जीत हासिल की. हालांकि राजस्थान की तरफ से इस मुकाबले में तेज गेंदबाज चेतन सकारिया ने डेब्यू किया और बहुत ही शानदार प्रदर्शन किया. चेतन सकारिया को राजस्थान में 1.2 करोड़ रुपए में खरीदा था. चेतन सकारिया ने पहले ही मैच में खुद को साबित किया. उन्होंने 4 ओवर में 31 रन देकर तीन विकेट हासिल किए.

चेतन सकारिया के शानदार प्रदर्शन को देखकर वीरेंद्र सहवाग भी उनकी तारीफ करने को मजबूर हो गए. वीरेंद्र सहवाग ने चेतन सकारिया के लिए ट्वीट किया, जो काफी इमोशनल है, जिसे पढ़कर आपकी आंखें भी नम हो सकती हैं. वीरेंद्र सहवाग ने चेतन सकारिया की मां का एक इंटरव्यू अपने ऑफिशियल ट्विटर पर शेयर किया.

इस ट्वीट को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन लिखा- चेतन सकारिया के भाई ने कुछ महीने पहले आत्महत्या की थी. उनके पैरेंट्स ने चेतन को 10 दिनों तक यह बात नहीं बताई, क्योंकि वह सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में खेल रहा था. क्रिकेट इन युवा क्रिकेटरों और इनके पैरेंट्स के लिए क्या मायने रखता है. सही मायनों में आईपीएल भारतीय सपनों को पूरा करता है और कुछ कहानियां तो एकदम ही असाधारण हैं.

इस इंटरव्यू में चेतन की मां ने बताया कि कैसे उनका बेटा इस मुकाम तक पहुंचा और उसने कितने संघर्षों का सामना किया. चेतन सकारिया ने लीग से पहले यह बताया था कि मेरे भाई राहुल ने जनवरी में आत्महत्या कर ली थी. उस समय में सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी खेल रहा था. मुझे कुछ भी पता नहीं था. मैं जब घर लौटा तब मुझे पता चला कि वह अब इस दुनिया में नहीं है. आज मुझे उसकी कमी सबसे ज्यादा खल रही है. अगर वह जिंदा होता तो इस बात की खुशी उसे मुझसे ज्यादा होती.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.