hindi

IPL 2021: पिता चलाते थे ऑटो, 3 महीने पहले ही भाई ने की थी आत्महत्या, अब पहले ही मैच में मचाया धमाल

0 14

आईपीएल 2021 के चौथे मुकाबले में पंजाब किंग्स ने राजस्थान रॉयल्स को 4 रनों से हरा दिया. इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए पंजाब ने 221 रन बनाए थे. पंजाब के बल्लेबाजों ने इस मुकाबले में राजस्थान के गेंदबाजों की जमकर धुनाई की. लेकिन डेब्यू मैच खेल रहे चेतन सकारिया ने इस मैच में बहुत ही जबरदस्त प्रदर्शन किया और 31 रन देकर तीन विकेट हासिल किए.

23 साल के चेतन सकारिया ने अपने पहले ही मैच में कमाल कर दिया. लेकिन उनके परिवार की आर्थिक स्थिति बहुत खराब थी. ईएसपीएन के मुताबिक, सकारिया ने कहा कि उन्हें उनकी बहन की फीस देनी होती है और उसकी शादी भी करानी है. इतना ही नहीं सकारिया का पूरा घर एक रूम और एक हॉल में रहता है. उन्हें अपने परिवार के लिए एक घर भी लेना है.

सकारिया ने बताया कि उनके पिता घर चलाने के लिए ऑटो चलाया करते थे. 2 साल पहले उन्होंने नौकरी छोड़ दी थी. 5 साल तक उनके घर में देखने के लिए टीवी नहीं था, इसी वजह से उन्हें मैच देखने के लिए अपने दोस्त के घर जाना पड़ता था. बता दें कि इसी साल जनवरी में चेतन सकारिया के भाई ने आत्महत्या भी कर ली थी. उस समय वह सैयद मुस्ताक अली ट्रॉफी खेल रहे थे. उनके परिवार वालों ने उन्हें इस बात की जानकारी नहीं दी. जब वह घर लौटे, तब उन्हें इस बात का पता चला कि उनका भाई गुजर चुका है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.