hindi

IPL 2021: शतक लगाने के बावजूद हारी टीम तो निराश हुए संजू सैमसन, बोले- इससे अच्छा नहीं कर सकता था

0 13

संजू सैमसन ने बतौर कप्तान पहले ही मुकाबले में शतक लगाया. पंजाब किंग्स के विरुद्ध सोमवार को खेले गए मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स की टीम 4 रनों से हार गई. इस हार से राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन बेहद निराश नजर आए और उन्होंने कहा कि वे अपनी टीम को जीत दिलाना पसंद करते. लेकिन वो इससे बेहतर कुछ नहीं कर सकते थे. भले ही राजस्थान रॉयल्स की टीम मुकाबला हार गई, लेकिन संजू सैमसन को उनके शानदार प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ द मैच का अवार्ड मिला.

पंजाब ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 231 रन बनाए थे, जिसके जवाब में राजस्थान की टीम 217 रन ही बना सकी. पंजाब की तरफ से केएल राहुल ने 91 रन की बेहतरीन पारी खेली, तो दीपक हुड्डा ने 64 रन बनाए. राजस्थान की तरफ से संजू सैमसन ने 119 रन की तूफानी पारी खेली. लेकिन वह अपनी टीम को जीत दिलाने में नाकामयाब रहे.

मैच के बाद संजू सैमसन ने कहा- अपने एहसास को बयां करने के लिए मेरे पास शब्द नहीं है. अपनी टीम को जीत दिलाना पसंद करता, मुझे नहीं लगता कि मैं इससे बेहतर कुछ कर सकता था. अंतिम गेंद पर राजस्थान को 5 रन चाहिए थे. संजू सैमसन ने छक्का लगाने की कोशिश की. लेकिन गेंद दीपक हुड्डा के हाथों में चली गई. इस पर संजू सैमसन ने कहा- मुझे लगा था कि मैंने छक्के के लिए गेंद को अच्छी तरह मारा है, लेकिन ऐसा नहीं हुआ.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.