hindi

IPL 2021: क्या आगे गेंदबाजी करते हुए नजर आएंगे हार्दिक पांड्या?, दिग्गज क्रिकेटर ने दी जानकारी

0 17

आईपीएल सीजन 14 की धमाकेदार शुरुआत हो चुकी है. अब तक आईपीएल के तीन मुकाबले खेले जा चुके हैं. आईपीएल सीजन 14 का पहला मुकाबला मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंज बेंगलुरु के बेंगलोर के बीच खेला गया. इस मुकाबले में मुंबई इंडियंस को हार का सामना करना पड़ा. मुंबई इंडिया 13 अप्रैल को कोलकाता के विरुद्ध दूसरा मुकाबला खेलने उतरेगी और इस सीजन में अपनी पहली जीत दर्ज करना चाहेगी.

आईपीएल के पहले मुकाबले में मुंबई इंडियंस के खिलाड़ी हार्दिक पांड्या गेंदबाजी करते हुए नजर नहीं आए. लोगों के मन में यही सवाल है कि आने वाले मैचों में भी हार्दिक पांड्या गेंदबाजी करते हुए नजर नहीं आएंगे. लोगों के मन में उठ रहे इन सवालों के बारे में जहीर खान ने काफी अहम जानकारी दी है.

बीते सोमवार को जहीर खान ने MI के डायरेक्टर ऑफ क्रिकेट ऑपरेशंस में कहा कि टीम को भरोसा है कि आईपीएल के इस सीजन में हार्दिक पांड्या गेंदबाजी करेंगे. उन्होंने पिछले सत्र में गेंदबाजी नहीं की थी. हाल में भारत के लिए उन्होंने काफी कम गेंदबाजी की. जहीर खान ने कहा- एक ऑलराउंडर के तौर पर हार्दिक पांड्या की क्या अहमियत है, यह सभी जानते हैं. वर्कलोड मैनेजमेंट के चलते पिछले मैच में हार्दिक पांड्या ने गेंदबाजी नहीं की.

इंग्लैंड के खिलाफ पूरी सीरीज में उन्होंने गेंदबाजी की और आखिरी वनडे मैच में उन्होंने लगभग 9 ओवर डाले. इस कारण से फीजियो से सलाह के बाद हमने यह फैसला लिया. आपको बता दें कि यह बात जहीर ने KKR के खिलाफ मैच से पहले वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस में यह बात कही. जहीर ने कहा- कंधा थोड़ा चिंता का विषय है. लेकिन किया जा रहा चिंताजनक नहीं लग रहा. लेकिन जहां तक टूर्नामेंट की बात है हमें पूरा विश्वास है कि वह गेंदबाजी करेंगे. वो कब गेंदबाजी करेंगे, इसका फैसला फिजियो करेंगे.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.