hindi

इंग्लैंड के क्रिकेटर्स इंटरनेट मीडिया से हुए परेशान, करना चाहते हैं बॉयकट, वजह हैरान करने वाली

0 13

आजकल इंटरनेट का जमाना है. हर किसी के पास आज के समय में स्मार्टफोन उपलब्ध है. जिस पर लोग घंटों समय बिताते हैं. लेकिन इंटरनेट मीडिया के कारण इंग्लैंड के क्रिकेटर्स काफी परेशान है और इंटरनेट मीडिया को बॉयकॉट करने के बारे में सोच रही है. इस बात की जानकारी तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड ने दी है. इंग्लैंड के जोफ्रा आर्चर और मोइन अली के सोशल मीडिया पर दुर्व्यवहार का शिकार रहे हैं. उन्होंने इसके खिलाफ खड़ा होने का फैसला किया है.

इंग्लैंड की टीम इंटरनेट मीडिया को बॉयकट करने के बारे में भी सोच रही है. तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड ने कहा- वो इसके खिलाफ खड़े होने के लिए तैयार है. सोशल मीडिया के बहुत फायदे हैं. लेकिन अगर हम स्टैंड लेने के लिए कुछ समय के लिए इसे छोड़ना पड़े तो उसके लिए तैयार है. अगर टीम को लगता है कि बदलाव की जरूरत है, तो हमारे ऊपर बहुत बड़े लोग मौजूद है. जो टीम की सोच को लेकर पूरी तरह स्पष्ट होंगे. यह वास्तव में बड़ा संदेश होगा.

आपको बता दें कि हाल ही में बांग्लादेशी लेखिका तस्लीमा नसरीन ने इंग्लैंड के क्रिकेटर को लेकर मोइन अली को लेकर विवादित बयान दिया था. उन्होंने कहा था कि जो मोइन अली अगर क्रिकेट नहीं खेलते तो आतंकवादी संगठन आइएसआइएस में शामिल हो जाते. तस्लीमा नसरीन जोफ्रा आर्चर ने करारा जवाब दिया था.

जोफ्रा आर्चर ने कहा- आप ठीक तो हो ना? मुङो नहीं लगता कि आप ठीक हो. इस पर बांग्लादेश की लेखिका ने लिखा-घृणा करने वाले बहुत अच्छे से जानते हैं कि मोइन को लेकर मेरा ट्वीट व्यंग्यात्मक था, लेकिन लोगों ने मुङो अपमानित करने के लिए इसे एक मुद्दा बना दिया, क्योंकि मैं मुस्लिम समाज को धर्मनिरपेक्ष बनाने की कोशिश करती हूं. जिस पर आर्चर ने लिखा- व्यंग्यात्मक? कोई नहीं हंस रहा है, आप खुद भी नहीं, कम से कम आप इस ट्वीट को हटा दें.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.