hindi

IPL 2021: किचन में कुकिंग करते हुए नजर आए CSK के ये दिग्गज खिलाड़ी, देखे वीडियो

0 15

आईपीएल सीजन 14 की धमाकेदार शुरुआत हो चुकी है. अब तक आईपीएल में तीन मुकाबले खेले गए हैं. आईपीएल सीजन 14 में महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग की टीम को पहले मुकाबले में ही दिल्ली कैपिटल्स के हाथों सात विकेट से हार का सामना करना पड़ा. लेकिन, इस हार को भुलाकर टीम के खिलाड़ी 16 अप्रैल को पंजाब किंग्स के खिलाफ होने वाले दूसरे मुकाबले तैयारियों में जुट गए है. इसी बीच सीएसके टीम के कुछ खिलाड़ी फुर्सत के पलों का जमकर आनंद ले रहे हैं.

हाल ही में चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया, जिसमें सीएसके टीम के खिलाड़ी सिर्फ खाना बनाते हुए ही नजर नहीं बल्कि एक-दूसरे के साथ बैठकर खाने का लुफ्त उठाते हुए भी नजर आ रहे हैं. सीएसके ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें सुरेश रैना और अंबाती रायडू बिरयानी पकाते हुए दिख रहे हैं. इस दौरान दोनों ने शेफ के गेट अप में नजर आ रहे है. दोनों बिरयानी के लिए मसाले तैयार करने से लेकर उसे पकाने तक के काम में जुटे हुए नजर आ रहे हैं.

वीडियो में रैना को देखकर लगता है कि उन्हें खाना बनाना काफी पसंद है. जबकि बिरयानी ठीक से पकी हैं या नहीं, इस काम को अंबाती रायडू देख रहे हैं. इसके अलावा और खिलाड़ी वीडियो में नजर आ रहे हैं हुए हैं. वो दूसरी डिश बनाने में जुट हुए दिख रहे हैं. काफी मशक्कत के बाद रैना और रायडू की बिरयानी तैयार होती है.

पहले मुकाबले में हारने के बाद भी सीएसके के खिलाड़ी मायूस नहीं है. इतना ही नहीं टीम के कोच, स्टाफ और साथी खिलाड़ी होटल में इस खाने का जमकर मजा ले रहे हैं. इस दौरान वीडियो में खिलाड़ियों के साथ उनकी फैमिली भी नजर आ रही है. हालांकि इस वीडियो में टीम के कप्तान धोनी और उनका परिवार नजर नहीं आया.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.