hindi

IPL 2021: किंग खान ने KKR की 100वीं जीत पर इन खिलाड़ियों को दिया श्रेय, लेकिन नहीं किया इस क्रिकेटर का जिक्र

0 14

आईपीएल सीजन 14 की रोमांचक शुरुआत हो चुकी है. आईपीएल के इस सीजन में शुरुआत से ही रोमांच देखने को मिल रहा है. अब तक आईपीएल में तीन मुकाबले खेले गए हैं और तीनों ही मुकाबलों में जोरदार टीमों के बीच जोरदार टक्कर देखने को मिली. आईपीएल इतिहास में कुछ ऐसी टीम है जो कि 100 या इससे ज्यादा मैच जीतने में कामयाब हुई है. मुंबई इंडियंस, चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइटराइडर्स इस खास क्लब में शामिल है.

आपको बता दें कि रविवार को खेले गए मुकाबले में कोलकाता ने हैदराबाद को 10 रनों से हराकर जीत के साथ टूर्नामेंट में आगाज किया. कोलकाता की टीम के लिए यह जीत कई मायनों में खास थी. बता दें कि कोलकाता की यह आईपीएल टूर्नामेंट में 100वीं जीत थी. केकेआर टीम की जीत पर टीम के मालिक शाहरुख खान ने एक खास ट्वीट किया. इसमें उन्होंने आठ खिलाड़ियों का जिक्र किया. लेकिन शाहरुख खान के इस ट्वीट में हैरान कर देने वाली यह बात थी कि उन्होंने 8 खिलाड़ियों में कप्तान इयोन मोर्गन का जिक्र नहीं किया. शाहरुख खान ने केकेआर के लिए पहला मैच खेल रहे हरभजन सिंह का भी जिक्र किया.

शाहरुख खान ने केकेआर टीम को बधाई देते हुए ट्वीट में लिखा- आईपीएल में 100वीं जीत दर्ज करना अच्छा रहा. वेल डन ब्वॉयज… केकेआर, नीतीश राणा, दिनेश कार्तिक, प्रसिद्ध कृष्णा, राहुल, आंद्रे रसेल, हरभजन सिंह (उनको थोड़ी गेंदबाजी करते हुए देखना भी अच्छा लगा.), शाकिब अल हसन और पैट कमिंस, सच कहूं तो सबको खेलते देखना अच्छा लगा.

आपको बता दें कि चेन्नई के एमए चिंदबरम स्टेडियम में खेले गए इस मैच में कोलकाता की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 6 विकेट के नुकसान पर 187 रन बनाए. केकेआर की ओर से राहुल त्रिपाठी और नीतीश राणा ने शानदार पारी खेली. लक्ष्य का पीछा करने उतरी हैदराबाद की टीम 20 ओवर में 177 रन ही बना सकी और 10 रनों से मुकाबला हार गई. इस जीत के साथ केकेआर की टीम पॉइंट टेबल में दूसरे नंबर पर पहुंच गई है. जबकि पॉइंट टेबल में पहले नंबर पर दिल्ली कैपिटल्स की टीम है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.