hindi

IPL 2021: सहवाग ने इस खिलाड़ी को ठहराया हैदराबाद की हार का जिम्मेदार, सुनाई खरी-खोटी

0 13

आईपीएल सीजन 14 का तीसरा मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद और कोलकाता नाइटराइडर्स के बीच खेला गया. ये मुकाबला बहुत ही रोमांचक रहा. इस रोमांचक मुकाबले में कोलकाता की टीम ने हैदराबाद पर 10 रनों से जीत हासिल की. कोलकाता की ओर से नीतीश राणा और राहुल त्रिपाठी ने शानदार प्रदर्शन किया और अपनी टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई. हैदराबाद टीम की हार के बाद कई दिग्गज खिलाड़ियों ने अपनी राय दी. साथ ही उन्होंने हैदराबाद टीम की हार के लिए बल्लेबाज मनीष पांडे को दोषी ठहराया.

पूर्व भारतीय क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने भी मनीष पांडे की बल्लेबाजी की काफी आलोचना की. दरअसल एक टि्वटर यूजर ने सहवाग से सवाल पूछा कि मनीष पांडे ने आखिरी के 6 ओवर में सिर्फ 1 छक्का मारा, जबकि उनकी आंखें क्रीज पर जम चुकी थी. इससे टीम को कितना नुकसान हुआ इस सवाल के जवाब में सहवाग ने कहा- मनीष ने दो-तीन ओवर में बाउंड्री नहीं लगाई. उनका छक्का भी आखिरी गेंद पर आया. तब तक मैच खत्म हो चुका था. वो समय काफी अहम था.

उस समय मनीष को आगे आना था. क्योंकि वो सारा दबाव झेल चुके थे. उन्हें खुलकर शॉट्स खेलने चाहिए थे. यदि वो ऐसा करते तो टीम जीत 1-2 गेंद पहले ही जीत जाती. सहवाग ने कहा- कई बार ऐसा भी होता है कि सेट होने के बाद भी आपको ऐसी गेंदें नहीं मिलती जिस पर आप शॉट्स खेल सके. ऐसा ही कुछ मनीष पांडे के साथ भी हुआ. उन्हें कोलकाता के गेंदबाजों ने स्लोअर, यॉर्कर गेंदें डाली. जिस कारण वो बड़े शॉट नहीं खेल सके.

आपको बता दें कि कोलकाता के खिलाफ सनराइजर्स हैदराबाद की टीम 12 ओवर में 2 विकेट के नुकसान पर 100 रन बना चुकी थी. अंतिम 8 ओवरों में हैदराबाद की टीम को जीतने के लिए 88 रनों की जरूरत थी. लेकिन जॉनी बेयरस्टो के आउट होने के बाद हैदराबाद टीम की पारी लड़खड़ा गई और डेथ ओवरों में मनीष पांडे अच्छी बल्लेबाजी नहीं कर सके. वे आखरी के दो वो केवल एक ही छक्का लगा पाए.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.