hindi

IPL 2021: आज आमने-सामने होंगे संजू सैमसन और केएल राहुल, ऐसी हो सकती है दोनों की प्लेइंग इलेवन

0 34

राजस्थान रॉयल्स की टीम ने आईपीएल के ओपनिंग सीजन में खिताब जीता था. लेकिन तब से अब तक वह दोबारा चैंपियन नहीं बन पाई है. आईपीएल 2021 में राजस्थान रॉयल्स अपना पहला मुकाबला पंजाब किंग्स के विरुद्ध खेलेगी. इस बार टीम की कमान संजू सैमसन संभाल रहे हैं. राजस्थान की टीम को लीग शुरू होने से पहले ही तगड़ा झटका लग चुका है, जो चोट की वजह से शुरुआती मैचों में नहीं खेल पाएंगे.

राजस्थान की टीम के लिए जोस बटलर और बेन स्टोक्स ओपनिंग कर सकते हैं और संजू सैमसन तीसरे नंबर पर उतरेंगे. इस साल राजस्थान रॉयल्स ने क्रिस मॉरिस को 16.25 करोड़ रुपए में खरीदा है, जिनसे आज सबको काफी उम्मीद है. अगर पंजाब की बात करें तो इस टीम के लिए पिछले साल केएल राहुल और मयंक अग्रवाल ने ओपनिंग की थी और दोनों ने काफी अच्छा प्रदर्शन भी किया था.

तीसरे नंबर पर क्रिस गेल को मौका दिया जा सकता है. ऑलराउंडर माेइजेस हेनरिक्स का खेलना भी तय है. तेज गेंदबाज के रूप में मोहम्मद शमी और झाय रिचर्डसन को शामिल किया जा सकता है.

राजस्थान रॉयल्स की संभावित प्लेइंग 11

जोस बटलर, बेन स्टोक्स, संजू सैमसन, रियान पराग, महिपाल लोमरोर, शिवम दुबे, राहुल तेवतिया, एंड्रयू टाइ, क्रिस मॉरिस, कार्तिक त्यागी, श्रेयस गोपाल.

पंजाब किंग्स की संभावित प्लेइंग 11

केएल राहुल, मयंक अग्रवाल, क्रिस गेल, निकोलस पूरन, मनदीप सिंह, मोइसिस हेनरिक्स, शाहरुख खान, रवि बिश्वनोई, मुरुगन अश्विन, मोहम्मद शमी और झाय रिचर्डसन.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.