hindi

IPL 2021: कोलकाता से हारी हैदराबाद की टीम, सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहे हैं मनीष पांडे

0 14

कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम ने आईपीएल के 14वें सीजन में अपने पहले ही मुकाबले में शानदार जीत दर्ज की और सनराइजर्स हैदराबाद को 10 रनों से हरा दिया. यह मुकाबला एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेला गया था, जिसमें कोलकाता ने छह विकेट के नुकसान पर 187 रन बनाए थे. हैदराबाद की टीम इस लक्ष्य के जवाब में 5 विकेट के नुकसान पर 177 रन ही बना पाई.

कोलकाता के लिए नीतीश राणा और राहुल त्रिपाठी ने 53 रन की बेहतरीन पारी खेली. इन दोनों की पारियों की बदौलत ही कोलकाता ने हैदराबाद के सामने बड़ा स्कोर खड़ा किया. हैदराबाद की तरफ से मनीष पांडे ने सबसे ज्यादा 61 रन की पारी खेली. लेकिन फिर भी वह सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहे हैं. दरअसल, मनीष पांडे ने काफी धीमी गति से रन बनाए. वह तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने उतरे और अंत तक जमे रहे. उन्होंने अपनी पारी के अंतिम गेंद पर छक्का भी लगाया.

मनीष पांडे ने 44 गेंदों में 61 रन की नाबाद पारी खेली. अपनी इस पारी में उन्होंने 2 चौके और 3 छक्के लगाए. लेकिन वह टीम को जीत नहीं दिला पाए. सोशल मीडिया पर मनीष पांडे को खूब ट्रोल किया जा रहा है. एक यूजर ने लिखा कि मनीष पांडे की जर्सी का रंग बदला है, लेकिन वह केकेआर की जीत के लिए खेल रहे हैं. एक और यूजर ने लिखा- मनीष पांडे ने सोचा कि अंतिम गेंद पर सिक्स लगाता हूं, कोई स्ट्राइक रेट पर सवाल नहीं करेगा.

बता दें कि हैदराबाद की तरफ से मनीष पांडे के अलावा जॉनी बेयरस्टो ने 55 रन की बेहतरीन पारी खेली. उन्होंने अपनी इस पारी में पांच चौके और तीन छक्के भी लगाए. अब्दुल समद ने भी 8 गेंदों में 19 रन बनाए. उन्होंने 2 छक्के भी लगाए.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.