hindi

IPL 2021: लाइव शो के दौरान शिखर धवन को आकाश चोपड़ा ने कहा बदतमीज, ये है वजह

0 17

दिल्ली कैपिटल्स ने ऋषभ पंत की कप्तानी में आईपीएल 2021 के अपने पहले मुकाबले में चेन्नई के खिलाफ शानदार जीत दर्ज की. इस जीत के हीरो दिल्ली के ओपनर बल्लेबाज शिखर धवन रहे, जिन्होंने 85 रन की पारी खेली और पृथ्वी शॉ के साथ मिलकर 138 रन की साझेदारी निभाई. धवन ने इस पारी में 10 चौके और 2 छक्के भी लगाए. इस दौरान धवन ने कई बड़े रिकॉर्ड भी अपने नाम किए.

वह चेन्नई सुपर किंग्स के विरुद्ध सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज बन गए और उन्होंने इस मामले में विराट कोहली को पीछे छोड़ दिया. इसके अलावा वह लीग में सबसे ज्यादा 600 से ज्यादा चौके लगाने वाले पहले बल्लेबाज भी बन गए. मैच खत्म होने के बाद लाइव शो में आकाश चोपड़ा ने मजाकिया अंदाज में धवन को बदतमीज कह दिया.

दरअसल, आकाश चोपड़ा का इशारा धवन की तेज गेंदबाजों के खिलाफ बल्लेबाजी की तरफ था. जब सीएसके सीएसके के तेज गेंदबाजों के खिलाफ शिखर धवन ने स्वीप शॉट खेला तो आकाश चोपड़ा उनको देखकर दंग रह गए थे. धवन आईपीएल इतिहास में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले तीसरे बल्लेबाज भी बन गए और उन्होंने इस मामले में डेविड वॉर्नर को पीछे छोड़ दिया. धवन के आईपीएल में 5282 रन हो गए हैं. वह आईपीएल में अब तक 42 अर्धशतक और 2 शतक लगा चुके हैं.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.