hindi

KKR vs SRH Dream 11 Team: आज वॉर्नर के सामने होगी मोर्गन की चुनौती, आप इन 11 खिलाड़ियों पर लगा सकते हैं दांव

0 10

आईपीएल 2021 का तीसरा मुकाबला कोलकाता नाइट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच आज शाम 7:30 बजे से खेला जाएगा. दोनों ही टीमें जीत के साथ टूर्नामेंट में आगाज करना चाहेगी. पिछले सीजन में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम तीसरे नंबर पर रही थी. जबकि केकेआर प्लेऑफ तक में जगह नहीं बना सकी थी. केकेआर की कप्तानी इयोन मोर्गन कर रहे हैं, जो इंग्लैंड के वनडे विश्व कप विजेता टीम के कप्तान भी हैं.

केकेआर के पास ओपनर बल्लेबाज के रूप में शुभमन गिल हैं, जो तेजी से रन बनाने की क्षमता रखते हैं. इस टीम के पास राहुल त्रिपाठी, नितीश राणा, दिनेश कार्तिक जैसे बेहतरीन बल्लेबाज भी है. आंद्रे रसेल भी गेंदबाजों के लिए खतरा साबित हो सकते हैं. हालांकि पिछले सीजन में उनका प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा था.

अगर हैदराबाद की टीम की बात करें तो इस टीम के प्रदर्शन में निरंतरता रही है. भुवनेश्वर कुमार की वापसी से हैदराबाद की टीम को और मजबूती मिली है. टी नटराजन भी बहुत ही बेहतरीन तेज गेंदबाज हैं. स्पिनर के रूप में हैदराबाद के पास राशिद खान है. ऐसे में हैदराबाद की टीम काफी ताकतवर नजर आ रही है. इस टीम के पास डेविड वॉर्नर और जॉनी बेयरस्टो जैसे सलामी बल्लेबाज भी हैं.

ड्रीम 11 टीम

डेविड वॉर्नर (कप्तान), शुभमन गिल, नितीश राणा, ऑयन मॉर्गन (उपकप्तान), दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), विजय शंकर, आंद्रे रसेल (ऑलराउंडर) राशिद खान, वरुण चक्रवर्ती, भुवनेश्वर कुमार, टी नटराजन.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.