hindi

IPL 2021: आज हैदराबाद के सामने होगी केकेआर, ऐसी हो सकती है दोनों की प्लेइंग XI

0 14

आईपीएल 2021 का तीसरा मुकाबला कोलकाता नाइट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला जाएगा. हैदराबाद की टीम पिछले सीजन में तीसरे नंबर पर रही थी. वहीं केकेआर की टीम प्लेऑफ में भी जगह नहीं बना पाई थी. हालांकि इस सीजन से पहले हुई नीलामी में केकेआर ने अपने साथ कई खिलाड़ियों को जोड़ा है. टीम में ओपनर बल्लेबाज के रूप में शुभमन गिल है, जिनका पिछले सीजन में प्रदर्शन बेहद शानदार रहा था.

गिल के साथ राहुल त्रिपाठी ओपनर के रूप में उतर सकते हैं. मध्यक्रम में दिनेश कार्तिक, इयोन मोर्गन, नितीश राणा है. पिछले सीजन में ऑफ स्पिनर सुनील नरेन का प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा था. लेकिन इस बार शाकिब अल हसन को टीम ने खरीदा है. बतौर ऑलराउंडर टीम के पास शाकिब और रसेल जैसे खिलाड़ी हैं और तेज गेंदबाज पैट कमिंस भी है.

पिछले सीजन में भुवनेश्वर कुमार हैदराबाद के लिए केवल चार ही मुकाबले खेल पाए थे. फिर भी टीम प्लेऑफ में पहुंची थी. अब भुवनेश्वर कुमार टीम में शामिल हो गए हैं. ऐसे में टीम और भी ज्यादा मजबूत होगी. हैदराबाद की तरफ से डेविड वॉर्नर और जॉनी बेयरस्टो ओपनिंग के लिए उतर सकते हैं. राशिद खान भी टीम के महत्वपूर्ण खिलाड़ियों में से एक हैं. रिद्धिमान शाह ने भी पिछले सीजन में अच्छा प्रदर्शन किया था.

केकेआर की संभावित प्लेइंग-XI

राहुल त्रिपाठी, शुभमन गिल, नीतीश राणा, ऑयन मॉर्गन, दिनेश कार्तिक, शाकिब अल हसन, आंद्रे रसेल, पैट कमिंस, वरुण चक्रवर्ती, शिवम मावी, प्रसिद्ध कृष्णा.

हैदराबाद की संभावित प्लेइंग-XI

डेविड वॉर्नर, जॉनी बेयरस्टो, मनीष पांडे, प्रियम गर्ग, रिद्धिमान साहा, अभिषेक शर्मा, जेसन होल्डर, भुवनेश्वर कुमार, राशिद खान, टी नटराजन, शाहबाज नदीम.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.