hindi

IPL 2021 के पहले मैच में शून्य पर आउट हुए धोनी, ये गेंदबाज भी उन्हें 0 पर कर चुके हैं आउट

0 18

आईपीएल 2021 के पहले ही मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी बिना खाता खोले पवेलियन लौट गए. इस वजह से उनके फैंस काफी निराश हुए. दिल्ली के विरुद्ध मैच में वह एक भी रन नहीं बना पाए और सिल्वर डक का शिकार हो गए. धोनी ने 2 गेंदों का सामना किया, लेकिन वह बिना रन बनाए क्लीन बोल्ड हो गए. आवेश खान ने उन्हें बोल्ड कर दिया. आईपीएल में धोनी दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ दूसरी बार शून्य पर आउट हुए हैं. इससे पहले धोनी आईपीएल में मुंबई इंडियंस और राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ एक-एक बार 0 पर आउट हो चुके हैं.

ओवरऑल धोनी आईपीएल में चार बार शून्य पर आउट हो चुके हैं. सबसे पहले धोनी को 2010 के आईपीएल में शेन वॉटसन ने शून्य पर आउट किया था. इसके बाद उन्हें 2010 के ही आईपीएल में डर्क नानेस ने 0 पर आउट किया था. 2015 में उन्हें हरभजन सिंह ने शून्य पर आउट किया था, जिसके 5 साल बाद धोनी को शून्य पर आउट करने का कमाल आवेश खान ने किया.

भले ही धोनी शून्य पर आउट हो गए. लेकिन चेन्नई की तरफ से सुरेश रैना ने 54 रन की तूफानी पारी खेली. उन्होंने अपनी पारी में 4 छक्के और 3 चौके भी लगाए. मोईन अली ने भी 36 रन की बेहतरीन पारी खेली. हालांकि फाफ डू प्लेसिस और ऋतुराज गायकवाड़ दोनों ही ओपनर कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाए. सैम कुर्रन ने भी निचले क्रम में आकर 34 रन की तेजतर्रार पारी खेली और टीम के स्कोर को सम्मानजनक स्थिति में पहुंचाया.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.