hindi

IPL 2021: CSK को हराने के बाद महेंद्र सिंह धोनी को लेकर ऋषभ पंत ने दिया बड़ा बयान, जीत लिया सबका दिल

0 21

आईपीएल 2021 का दूसरा मैच दिल्ली कैपिटल्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला गया. यह मुकाबला बहुत ही ज्यादा रोमांचक रहा. एक तरफ महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स थी तो दूसरी तरफ ऋषभ पंत की दिल्ली कैपिटल्स थी. गुरु और चेले के बीच की जंग में ऋषभ पंत की कप्तानी वाली दिल्ली कैपिटल्स ने बाजी मार ली. लेकिन मैच के बाद ऋषभ पंत ने अपने गुरु के सम्मान में जो बातें कहीं, उससे उन्होंने सबका दिल जीत लिया.

बता दें कि दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने सात विकेटों से चेन्नई सुपर किंग्स को हराया. इस मैच में दिल्ली की तरफ से पृथ्वी शॉ ने 72 और शिखर धवन ने 85 रन की पारी खेली. मैच के बाद ऋषभ पंत से जब हर्षा भोगले ने पूछा कि धोनी के साथ टॉस के लिए मैदान पर आना उनके बचपन के सपने का पूरा होने जैसा रहा? तो इस पर उन्होंने जवाब दिया- यह मेरे लिए बेहद स्पेशल मूवमेंट था. आईपीएल में कप्तान के तौर पर मेरा पहला मैच और टॉस एमएस के खिलाफ था.

पंत ने कहा- मैंने उनसे बहुत कुछ सीखा है और जब भी मुझे कोई परेशानी होती थी तो मैं उनके पास जाता था. वह मेरे गो टू मैन हैं. यह एक शानदार फीलिंग थी. पंत ने अपनी टीम की जीत का श्रेय तेज गेंदबाजों को दिया. उन्होंने कहा- यह हमेशा से ही बेहतरीन होता है, जब आप आखिर में जीत दर्ज करते हैं. मैच के मिडिल फेस के दौरान मैं प्रेशर में था. लेकिन आवेश और टॉम करन ने बीच के ओवरों में अच्छी गेंदबाजी करते हुए उन्हें 188 रन पर रोक दिया.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.