hindi

DC vs CSK: आज इन पांच खिलाड़ियों पर रहेंगी सबकी नजरें, जो मचा सकते हैं धमाल

0 15

आईपीएल 2021 का दूसरा मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच आज शाम 7:30 बजे से खेला जाएगा. इस मुकाबले में गुरु और चेले के बीच जंग होगी. यह मैच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में होगा. श्रेयस अय्यर की गैरमौजूदगी में युवा ऋषभ पंत पहली बार दिल्ली कैपिटल्स की कप्तानी करते हुए नजर आएंगे. वहीं धोनी पिछले सीजन की कड़वी यादों को भुलाकर जीत के साथ टूर्नामेंट में आगाज करना चाहेंगे.

आज के मुकाबले में इन पांच खिलाड़ियों पर टिकी रहेंगी सबकी नजरें

शिखर धवन

पिछले सीजन में शुरुआती मैचों में धवन कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाए थे. लेकिन अंतिम 11 मुकाबलों में उन्होंने 486 रन बनाए. पिछले सीजन में उन्होंने कुल 618 रन बनाए थे. इस बार भी शिखर धवन आक्रामक शुरुआत कर सकते हैं.

ऋषभ पंत

श्रेयस अय्यर की गैरमौजूदगी में ऋषभ पंत टीम की कप्तानी भी करेंगे, जिससे उनके ऊपर दोहरी जिम्मेदारी होगी. पिछले कुछ महीनों से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में ऋषभ पंत अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं. यही फॉर्म में वह आईपीएल में भी बरकरार रखना चाहेंगे.

सुरेश रैना

सुरेश रैना पिछले आईपीएल सीजन में नहीं खेले थे. लेकिन इस बार रैना से फैंस को काफी उम्मीदें होंगी. रैना खुद के लिए भी अच्छा प्रदर्शन करना चाहेंगे.

स्टीव स्मिथ

स्टीव स्मिथ इस साल दिल्ली कैपिटल्स का हिस्सा है. स्मिथ अपना दिन होने पर अकेले ही मैच फिनिश करने की ताकत रखते हैं. ऐसे में आज उन पर सबकी निगाहें टिकी रहेंगी.

एमएस धोनी

पिछले साल तो धोनी का बल्ला नहीं चला. उनके लिए पिछला सीजन बुरे सपने जैसा था. लेकिन आज धोनी से फैंस को काफी उम्मीदें होंगी. हर कोई उन्हें पुराने अंदाज में देखने को बेताब है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.