hindi

MI vs RCB: पहले मुकाबले में आप इन 11 खिलाड़ियों को दे सकते हैं अपनी DREAM 11 में जगह

0 22

आईपीएल 2021 का पहला मैच मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच खेला जाएगा. एक तरफ मुंबई इंडियंस है जो आईपीएल की सबसे सफल टीम है और 5 बार खिताब जीत चुकी है. वहीं दूसरी तरफ आरसीबी है, जो खिताब जीतने को तरस रही है. मुंबई इंडियंस की टीम में एक से बढ़कर एक पावर हिटर बल्लेबाज और बेहतरीन तेज गेंदबाज हैं.

इस टीम के पास रोहित शर्मा, ईशान किशन, सूर्यकुमार यादव जैसे बेहतरीन बल्लेबाज हैं. तो वहीं हार्दिक पांड्या, कुणाल पांड्या और कायरन पोलार्ड जैसे ऑलराउंडर खिलाड़ी हैं. ट्रेंट बोल्ट और जसप्रीत बुमराह की जोड़ी काफी खतरनाक साबित होती है. वहीं दूसरी तरफ रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु का संयोजन उतना ज्यादा प्रभावी नहीं दिखता.

टीम ने ग्लेन मैक्सवेल को काफी मोटी रकम में खरीदा है और काइल जेमिशन पर भी बहुत पैसे खर्च किए हैं. लेकिन वह भारतीय विकेटों पर कैसा प्रदर्शन करेंगे, यह तो आने वाले समय में ही पता चलेगा. युजवेंद्र चहल भी पिछले काफी समय से फॉर्म से बाहर चल रहे हैं. नवदीप सैनी सीमित ओवर क्रिकेट में उतना खास प्रदर्शन नहीं कर पाए हैं.

ड्रीम 11 टीम

रोहित शर्मा (उपकप्तान), विराट कोहली (कप्तान), सूर्यकुमार यादव, एबी डिविलियर्स, ईशान किशन (विकेटकीपर), हार्दिक पंड्या (ऑलराउंडर), ग्लेन मैक्सवेल, काइल जेमिसन, युजवेंद्र चहल, ट्रेंट बोल्ट, जसप्रीत बुमराह.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.