hindi

IPL 2021: पावरप्ले ओवर के दौरान क्रेड कंपनी दे रही 100% कैशबैक ऑफर, बस करना होगा ये काम

0 14

क्रेड एप इन दिनों मार्केट में काफी लोकप्रिय है. आप इससे क्रेडिट कार्ड के जरिए बिल पेमेंट कर सकते हैं. क्रेड ने अपने यूजर्स के लिए एक शानदार ऑफर निकाला है, जिसका फायदा आपको आईपीएल के दौरान मिल सकता है. क्रेड अपने यूजर्स को आईपीएल के दौरान 100 फ़ीसदी कैशबैक जीतने का मौका दे रहा है. हालांकि अच्छे क्रेडिट स्कोर वाले लोग ही इस एप से अपने क्रेडिट कार्ड बिल पेमेंट कर सकते हैं.

आईपीएल के पावरप्ले ओवर के दौरान अगर आप क्रेड ऐप के जरिए अपने क्रेडिट कार्ड का बिल पेमेंट करते हैं तो आपको कैशबैक रूप में पूरा पैसा वापस मिल सकता है. कैशबैक की कोई कैंपिंग नहीं है. यानी अगर आपने पावरप्ले ओवर के दौरान क्रेड ऐप से 50 हजार रुपये का क्रेडिट कार्ड बिल पेमेंट किया है तो आपको पूरे 50 हजार रुपये वापस मिल सकते हैं.

आपको ऑफर में भाग लेने के लिए किसी भी राशि का बिल पेमेंट करना है. विजेताओं की घोषणा हर मैच की दूसरी पारी के 16वें ओवर के दौरान की जाएगी. बता दें कि डिजिटल वॉलेट फ्रीचार्ज के को-फाउंडर रहे कुणाल शाह ने 2018 में नया स्टार्टअप लॉन्च किया था जिससे अगर आप अपने क्रेडिट कार्ड का बिल भरते हैं तो आपको कैशबैक के अलावा ढेरों रिवॉर्ड मिलते हैं.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.