hindi

MI vs RCB: आज होगा मुंबई और बैंगलोर के बीच हाई वोल्टेज मैच, ऐसी हो सकती है प्लेइंग XI

0 10

आईपीएल के 14वें सीजन का ओपनिंग मैच आज शाम 7:30 बजे से रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और मुंबई इंडियंस के बीच खेला जाएगा. यह मुकाबला चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में होगा. इस मैच में दोनों ही टीमों के लिए प्लेइंग इलेवन का चयन करना काफी मुश्किल होने वाला है. आइए जानते हैं कैसी हो सकती है दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग इलेवन.

मुंबई इंडियंस

मुंबई इंडियंस की प्लेइंग इलेवन में वही खिलाड़ी रहेंगे जो पिछले सीजन में थे. लेकिन सलामी बल्लेबाज क्विंटन डी कॉक नहीं खेलेंंगे. वहीं तीसरे तेज गेंदबाज के लिए मुंबई के पास नाथन कुल्टर नाइल, जिमी नीशम, धवल कुलकर्णी और एडम मिल्ने जैसे विकल्प हैं. जबकि स्पिन विभाग में राहुल चाहर और पीयूष चावला में से किसी एक को मौका मिल सकता है.

मुंबई इंडियंस की संभावित प्लेइंग इलेवन

रोहित शर्मा, क्रिस लीन, सूर्यकुमार यादव, ईशान किशन, हार्दिक पांड्या, कीरोन पोलार्ड, क्रुणाल पांड्या, राहुल चाहर, ट्रेंट बोल्ट, जसप्रीत बुमराह और नाथन कुल्टर नाइल.

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम एक बार भी खिताब नहीं जीत पाई है. लेकिन इस बार उसने कई खिलाड़ियों को मोटी रकम में खरीदा है. ऐसे में आरसीबी की प्लेइंग इलेवन में कई पुराने और काफी नए चेहरे नजर आएंगे.

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की संभावित प्लेइंग इलेवन

विराट कोहली, देवदत्त पडीक्कल, एबी डीविलियर्स (विकेटकीपर), ग्लेन मैक्सवेल, मोहम्मद अजहरुद्दीन, सचिन बेबी, डैनिएल क्रिस्चियन, वाशिंगटन सुंदर, काइल जैमिसन, मोहम्मद सिराज, युजवेंद्र चहल.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.