hindi

IPL 2021: ऋषभ पंत की कप्तानी में दिल्ली कैपिटल्स नहीं बनेगी चैंपियन, ये 4 दिग्गज कर चुके हैं भविष्यवाणी

0 14

दिल्ली कैपिटल्स की टीम आईपीएल 2021 में खिताब की प्रबल दावेदार मानी जा रही है. इस टीम में एक से बढ़कर एक खिलाड़ी हैं. पिछले साल दिल्ली की टीम फाइनल में भी पहुंची थी. टीम के सभी खिलाड़ी फॉर्म में भी नजर आ रहे हैं. इस बार टीम की कमान ऋषभ पंत के हाथों में है. दिल्ली के फैंस को काफी उम्मीदें हैं कि इस बार टीम खिताब जरूर जीतेगी. लेकिन कई दिग्गज क्रिकेटर इसके विपरीत भविष्यवाणी कर चुके हैं.

गौतम गंभीर, डेल स्टेन, इयान बिशप और अजित अगरकर ने ईएसपीएनक्रिकइंफो के साथ खास बातचीत में दिल्ली कैपिटल्स को लेकर भविष्यवाणी की. इन चारों ही दिग्गजों ने दिल्ली कैपिटल्स को खिताब का दावेदार नहीं बताया. इयान बिशप ने तो यह भी कह दिया कि दिल्ली की टीम इस सीजन में प्लेऑफ के लिए भी क्वालीफाई नहीं कर पाएगी और पांचवें स्थान पर रहेगी.

लेकिन गंभीर, अजीत अगरकर और डेल स्टेन ने कहा कि दिल्ली प्लेऑफ में तो जगह बनाएगी. इयान बिशप ने ऋषभ पंत की कप्तानी को दिल्ली कैपिटल्स की कमजोरी बताया. हालांकि गौतम गंभीर ने कहा कि इस बार दिल्ली के लिए सबसे ज्यादा रन पृथ्वी शॉ बना सकते हैं. लेकिन डेल स्टेन ने पंत की दिल्ली का सबसे बड़ा मैच विनर चुना.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.