hindi

IPL 2021: फ्लॉप होने के बावजूद करोड़ों में बिकते हैं ग्लेन मैक्सवेल गौतम गंभीर ने बताई वजह

0 8

आईपीएल के पिछले सीजन में ऑस्ट्रेलिया के विस्फोटक ऑलराउंडर खिलाड़ी ग्लेन मैक्सवेल का प्रदर्शन बहुत ही निराशाजनक रहा था. लेकिन इसके बावजूद आईपीएल 2021 की नीलामी में उन पर करोड़ों की बोली लगी. फ्लॉप होने के बावजूद ऑक्शन में वह करोड़ों में क्यों बिकते हैं, इसकी वजह पूर्व भारतीय ओपनर गौतम गंभीर ने बताई.

बता दें कि पिछले सीजन में ग्लेन मैक्सवेल किंग्स इलेवन पंजाब के लिए खेले थे. लेकिन वो पूरे टूर्नामेंट में 1 छक्का तक नहीं लगा सके. इसी वजह से पंजाब में उन्हें रिलीज कर दिया. लेकिन इस बार नीलामी में आरसीबी ने उन्हें 14.25 करोड़ में खरीद लिया. मैक्सवेल को खराब प्रदर्शन के बावजूद करोड़ों में खरीदा गया. गंभीर ने बताया कि आखिर ग्लेन मैक्सवेल क्यों को पसंद किया जा रहा है.

ईएसपीएनक्रिकइंफो से गौतम गंभीर ने कहा- मैक्सवेल कंसिस्टेंट नहीं रहे हैं. हम यह नहीं कह सकते हो कि उन्हें खुलकर खेलने के लिए आजादी नहीं मिलती. जब वह दिल्ली के लिए खेल रहे थे तो उन्हें काफी आजादी मिली थी. ज्यादातर आईपीएल टीमें ग्लेन मैक्सवेल को इसलिए चुनती हैं क्योंकि उन्हें उसमें एक एक्स फैक्टर नजर आता है. लेकिन 2014 IPL सीजन के अलावा मैक्सवेल का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा है. मैक्सवेल को ज्यादा पैसे इसलिए मिलते रहते हैं, क्योंकि उनका प्रदर्शन ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के लिए खेलते हुए शानदार रहा है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.