hindi

मुंबई इंडियंस के इन पांच खिलाड़ियों को शायद ही मिले प्लेइंग इलेवन में जगह, बेंच पर ही काट देंगे समय

0 6

आईपीएल की सबसे सफल टीम मुंबई इंडियंस एक बार फिर से खिताब जीतने के इरादे से उतरेगी. मुंबई इंडियंस की टीम काफी मजबूत है. जरूरत पड़ने पर मुंबई इंडियंस अपनी बेंच स्ट्रेंथ का बेहतर तरीके से इस्तेमाल भी करती है. हालांकि टीम में कई ऐसे खिलाड़ी हैं जिन्हें इस साल प्लेइंग इलेवन में शायद ही मौका मिले और वह पूरा सीजन बेंच पर ही काट देंगे.

अर्जुन तेंदुलकर

अर्जुन तेंदुलकर को मुंबई इंडियंस ने 20 लाख रुपए के बेस प्राइस में खरीदा है. लेकिन उनका प्लेइंग इलेवन में जगह बना पाना बहुत ही मुश्किल होगा. हालांकि बड़े खिलाड़ियों के साथ ड्रेसिंग रूम में उन्हें काफी कुछ सीखने को मिलेगा.

सौरव तिवारी

सौरव तिवारी मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज हैं. लेकिन मुंबई इंडियंस के पास मिडिल ऑर्डर के लिए सूर्यकुमार यादव, पोलार्ड और पांड्या ब्रदर्स जैसे खिलाड़ी हैं जिनके होते हुए सौरव तिवारी का प्लेइंग इलेवन में शामिल होना बहुत ही मुश्किल है.

आदित्य तारे

आदित्य तारे बेहतरीन विकेटकीपर-बल्लेबाज हैं. लेकिन उनका प्लेइंग इलेवन में जगह बनाना संभव नहीं होगा क्योंकि क्विंटन डी कॉक और ईशान किशन की प्लेइंग इलेवन में जगह पक्की है.

मोहसिन खान

मोहसिन खान बाएं हाथ के तेज गेंदबाज हैं. उन्हें डेब्यू के लिए अभी और इंतजार करना पड़ सकता है क्योंकि टीम में पहले से ही बोल्ट और बुमराह जैसे गेंदबाज मौजूद हैं.

युधवीर सिंह चरक

युधवीर सिंह चरक 2020 से मुंबई इंडियंस का हिस्सा है. हालांकि उन्हें प्लेइंग इलेवन में जगह मिलना बिल्कुल भी संभव नहीं है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.