hindi

मोईन अली क्रिकेटर ना होते तो बन सकते थे आतंकी, तस्लीमा नसरीन के विवादित ट्वीट पर भड़के जोफ्रा आर्चर

0 5

आईपीएल के 14वें सीजन में खेलने की तैयारी कर रहे मोईन अली बिना वजह सुर्खियों में आ गए हैं. बांग्लादेश की लेखिका तस्लीमा नसरीन ने मोईन अली को लेकर विवादित ट्वीट किया. इसके बाद उनकी जमकर आलोचना हो रही है. सोशल मीडिया पर उन्हें खूब ट्रोल किया गया जिसके बाद उन्होंने अब सफाई भी पेश की.

बता दें कि सोमवार को तस्लीमा नसरीन ने ट्वीट किया था- अगर मोईन अली क्रिकेट नहीं खेल रहे होते तो वह शायद आईएसआईएस ज्वाइन करने के लिए सीरिया जा चुके होते. इस ट्वीट के बाद ही सोशल मीडिया पर तस्लीमा नसरीन को तीखी प्रतिक्रियाएं मिलने लगी. कुछ लोगों ने उन्हें कट्टर कहा तो कुछ लोगों ने कहा कि उन्हें विवादों में रहने की आदत है. इसीलिए उन्होंने जानबूझकर ऐसा ट्वीट किया है.

तस्लीमा नसरीन के इस विवादित ट्वीट पर इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर ने भी गुस्सा जाहिर किया. जोफ्रा आर्चर ने तस्लीमा नसरीन द्वारा किए गए ट्वीट की निंदा की. जोफ्रा आर्चर ने तस्लीमा नसरीन के विवादित ट्वीट पर जवाब देते हुए लिखा- क्या तुम ठीक हो? मुझे नहीं लगता कि तुम ठीक हो? व्यंग्य? कोई भी नहीं हंस रहा, आप भी नहीं, आप कम से कम यह कर सकती हैं कि इस ट्वीट को हटा दें.

तस्लीमा नसरीन यहीं नहीं रुकी, उन्होंने एक और ट्वीट कर अपना बचाव किया. उन्होंने दूसरे ट्वीट में लिखा कि उन्होंने यह मजाक में कहा. लेकिन जोफ्रा आर्चर ने इस पर भी उनकी जमकर क्लास लगाई और कहा कि कम से कम आप इस विवादास्पद ट्वीट को हटा सकती हैं.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.