hindi

आकाश चोपड़ा ने चुने IPL इतिहास के 5 बेस्ट बल्लेबाज, देखें किसे दी जगह

0 17

आईपीएल का 14वां सीजन 9 अप्रैल से शुरू होने वाला है. आईपीएल दुनिया की सबसे बड़ी T20 लीग है, जिसमें खूब चौके-छक्के बरसते हैं. आईपीएल के हर सीजन में कई धाकड़ बल्लेबाज अपने बल्ले से विस्फोटक पारियां खेलते हैं. बता दें कि टूर्नामेंट शुरू होने से पहले कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने आईपीएल इतिहास के 5 बेस्ट बल्लेबाजों के नाम बताए. उन्होंने इस लिस्ट में गेल, रसेल जैसे बल्लेबाजों को जगह नहीं दी, जो हैरान करने वाला है.

आकाश चोपड़ा ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें उन्होंने आईपीएल इतिहास के 5 बेस्ट बल्लेबाजों का चयन किया. उन्होंने लिस्ट में सबसे पहले विराट कोहली को रखा, जो आईपीएल इतिहास में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं. विराट कोहली की आकाश चोपड़ा ने जमकर तारीफ की. उन्होंने लिस्ट में दूसरे नंबर पर आरसीबी के एबी डीविलियर्स को रखा, जिनका स्ट्राइक रेट बहुत ही शानदार है.

तीसरे नंबर पर आकाश चोपड़ा ने डेविड वॉर्नर का चयन किया, जिनके आईपीएल में आंकड़ें बहुत ही बेहतरीन हैं. आकाश चोपड़ा ने अपनी लिस्ट में चौथा नाम सुरेश रैना का और पांचवा नाम मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा का शामिल किया. दोनों ही बल्लेबाजों ने इस टूर्नामेंट में 5000 से ज्यादा रन बनाए हैं. इस बार भी इन दोनों ही खिलाड़ियों से अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.