hindi

वाशिंगटन सुंदर ने गाबा रखा अपने कुत्ते का नाम, बेहद खास है वजह

0 5

वाशिंगटन सुंदर के लिए पिछला कुछ समय बहुत ही बेहतरीन रहा है. वाशिंगटन सुंदर को ऑस्ट्रेलिया दौरे पर अनुभवी खिलाड़ियों की गैरमौजूदगी में डेब्यू करने का मौका मिला और उन्होंने इस मौके को भुनाया और शानदार प्रदर्शन किया. पहले ही मैच में उन्होंने 4 विकेट चटकाए और फिर 62 रन की पारी खेलकर भारतीय टीम को जीत दिलाई. अब उस यादगार मैच को हमेशा के लिए याद रखने के लिए सुंदर ने ऐसा काम किया है, जो बहुत ही दिलचस्प है.

दरअसल, वाशिंगटन सुंदर ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपने पालतू कुत्ते की फोटो शेयर की और उन्होंने बताया कि इसका नाम गाबा है. उन्होंने इसे चार पैरों वाला दोस्त बताया. साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि उन्होंने अपने दोस्त का नाम गाबा इसलिए रखा है, ताकि उस ऐतिहासिक जीत की याद को बरकरार रखा जा सके.

बता दें कि विराट कोहली की गैरमौजूदगी में अजिंक्य रहाणे ने भारतीय टीम की कप्तानी की थी. रहाणे के नेतृत्व में ही भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया को उसी की सरजमीं पर टेस्ट सीरीज में हराया था. अब वाशिंगटन सुंदर आईपीएल 2021 में आरसीबी के लिए खेलते हुए नजर आएंगे. सुंदर अंतिम ओवरों में बड़े शॉट खेलने की काबिलियत रखते हैं और पावर प्ले में वह धीमी गति से गेंदबाजी कराने में माहिर हैं. ऐसे में उनकी प्लेइंग इलेवन में जगह पक्की है. बता दें कि इस बार आरसीबी की टीम पहला मुकाबला मुंबई इंडियंस के विरुद्ध खेलेगी.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.