hindi

अश्विन को भारत की वनडे और टी-20 टीम में देखना चाहते हैं पूर्व चयनकर्ता, बताई ये वजह

0 4

भारतीय टीम को सीमित ओवर क्रिकेट में इस समय एक बेहतरीन स्पिनर की कमी से जूझ रही है. इंग्लैंड के विरुद्ध खेली जा रही वनडे सीरीज के दूसरे मुकाबले में भारतीय टीम को सबसे ज्यादा बढ़िया स्पिनर की कमी खली. इस मुकाबले में पहले दो मैचों में दो भारतीय स्पिनर मिलकर केवल एक ही विकेट निकाल पाए. ऐसे में पूर्व भारतीय मुख्य चयनकर्ता दिलीप वेंगसरकर ने उस खिलाड़ी का नाम सुझाया, जिसे सीमित ओवर क्रिकेट में वापसी करनी चाहिए.

वेंगसरकर ने कहा कि भारतीय क्रिकेट टीम में रविचंद्रन अश्विन को होना चाहिए. उनके पास अनुभव के साथ-साथ वेरिएशन भी है, जिससे टीम की काफी मदद होगी. वेंगसरकर ने कहा है कि वह लाल गेंद से लगातार अच्छा करते आ रहे हैं और व्हाइट बॉल से भी उन्होंने अच्छा प्रदर्शन किया है. ऐसे में उनको भारत के व्हाइट बॉल सेटअप का हिस्सा होना चाहिए. उन्होंने ये भी कहा है कि अगर मैं मुख्य चयनकर्ता होता तो मैं ऐसा जरूर करता.

संडे एक्सप्रेस से चैट करते हुए वेंगसरकर ने कहा- अगर मैं मुख्य चयनकर्ता होता, तो मैं अश्विन को वापस लाया होता. क्यों नहीं? क्योंकि वह इतने अनुभवी गेंदबाज हैं, और उनके पास विविधता है. जैसा कि वे कहते हैं, स्पिनर देर से परिपक्व होते हैं और उन्होंने वर्षों में इतना अच्छा प्रदर्शन किया है. वह रेड-बॉल क्रिकेट में शानदार फॉर्म में हैं. मुझे लगता है कि अगर वह वापस लाए जाते हैं तो यह टीम के अनुरूप होगा.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.