hindi

हार्दिक पांड्या को लेकर विराट कोहली द्वारा दिए बयान पर भड़के वीरेंद्र सहवाग, कही बड़ी बात

0 4

पूर्व भारतीय ओपनर बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग हार्दिक पांड्या के वर्क लोड को लेकर विराट कोहली द्वारा दिए गए बयान से खुश नजर नहीं आए. वीरेंद्र सहवाग ने पांड्या को वनडे मैचों में गेंदबाज के रूप में इस्तेमाल न किए जाने पर भी सवाल खड़े किए. सहवाग ने कहा कि अगर हार्दिक T20 में 4 ओवर गेंदबाजी करा सकते हैं तो फिर वनडे में क्यों नहीं.

दरअसल विराट कोहली ने दूसरे वनडे मैच में मिली हार के बाद कहा था कि टीम हार्दिक के वर्क लोड को मैनेज कर रही है, जिससे आने वाले मैचों में वो पूरी तरह से फिट रहें. इसी वजह से उनसे वनडे में गेंदबाजी नहीं करवाई जा रही. क्रिकबज से बातचीत करते हुए वीरेंद्र सहवाग ने कहा- कम से कम एक चेंज के लिए हार्दिक पांड्या को तीन से चार ओवर का स्पैल दिया जाना चाहिए. मुझे समझ नहीं आता कि अगर वह वह टी-20 में चार ओवर फेंक सकते हैं तो फिर वनडे क्रिकेट में क्यों नहीं.

सहवाग ने कहा- अगर वह केवल एक बल्लेबाज के रूप में टीम में खेल रहे हैं तो यह बात बतानी चाहिए कि वह सिर्फ एक बल्लेबाज की हैसियत से टीम में खेल रहे हैं ताकि उनको उनके प्रदर्शन के हिसाब से जज किया जाए. क्योंकि एक ऑलराउंडर होने के नाते आपको एडवांटेज होता है कि अगर आप किसी दिन बल्ले से फ्लॉप रहते हैं तो आप गेंद से योगदान दे सकते हैं या फिर ठीक इसका उल्टा. अगर गेंदबाजी नहीं करेंगे तो वह एक बल्लेबाज के तौर पर खेलेंगे. मैं निराश हूं कि पांड्या ने एक ओवर भी नहीं फेंका.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.