hindi

डेब्यू मैच की पहली गेंद पर बोल्ड हुआ विराट की टीम आरसीबी का ये खिलाड़ी, जमकर उड़ रहा है मजाक

0 9

बांग्लादेश और न्यूजीलैंड के बीच टी-20 सीरीज का पहला मुकाबला हैमिल्टन के सीडन पार्क में खेला जा रहा है. इस मुकाबले में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी न्यूजीलैंड की टीम ने 20 ओवर में 3 विकेट के नुकसान पर 210 रन बनाए. न्यूजीलैंड की तरफ से डेवॉन कॉन्वे ने 92* रन और विल यंग ने 53 रन की बेहतरीन पारी खेली.

इस मुकाबले में 21 वर्षीय फिन एलन ने डेब्यू किया. लेकिन वह पहली ही गेंद पर बोल्ड हो गए. कुछ दिन पहले ही एलन को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की टीम ने 20 लाख रुपए के बेस प्राइस में खरीदा था. उन्हें जोश फिलिप की जगह टीम में शामिल किया गया है. फिन एलन अभी तक एक अंतरराष्ट्रीय T20 मैच खेले हैं. हालांकि घरेलू क्रिकेट में उनका प्रदर्शन शानदार रहा है.

फिन एलन विस्फोटक बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं. हालांकि वह डेब्यू मैच की पहली गेंद पर क्लीन बोल्ड हो गए, जिस वजह से सोशल मीडिया पर उनका काफी मजाक भी उड़ रहा है. बता दें कि इस मुकाबले में न्यूजीलैंड के सलामी बल्लेबाज मार्टिन गुप्टिल ने भी बड़ी उपलब्धि हासिल की. वह 100वां T20 मैच खेल रहे हैं. इसी के साथ वह ये कमाल करने वाले विश्व के पांचवें खिलाड़ी बन गए. उनसे पहले शोएब मलिक, रोहित शर्मा, इयोन मोर्गन और रॉस टेलर भी यह कमाल कर चुके हैं.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.