hindi

पंत का फैन हुआ ये पाकिस्तानी क्रिकेटर, बोला- अगर ऐसे ही खेलते रहे तो धोनी-गिलक्रिस्ट को भी पीछे छोड़ देंगे

0 6

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान इंजमाम उल हक भी भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत के मुरीद हो गए. पंत को लेकर उन्होंने बड़ी भविष्यवाणी करते हुए कहा कि वह अगर ऐसे ही खेलते रहे तो धोनी और एडम गिलक्रिस्ट को भी पीछे छोड़ देंगे. इंजमाम उल हक ने यह सारी बातें अपने यूट्यूब चैनल पर कहीं.

इंजमाम ने कहा- पंत जिस तरह से मैदान पर खुद को व्यक्त करते हैं और उनके पास शॉट्स खेलने की जैसी क्षमता है, मैंने बीते 30-35 सालों में केवल दो विकेटकीपर धोनी और गिलक्रिस्ट में ही यह काबिलियत देखी है. यह दोनों ऐसे विकेटकीपर थे, जो अपने दम पर मैच का रुख बदल देते थे. पंत जिस तरह का प्रदर्शन कर रहे हैं, अगर वो इसी तरह का खेल जारी रखते हैं तो जल्द ही धोनी और गिलक्रिस्ट को भी पीछे छोड़ देंगे.

इंजमाम उल हक ने कहा- मैं पिछले 6-7 महीने से देख रहा हूं, उनमें काफी सुधार आया है. वह अलग अलग नंबर पर आकर रन बना रहे हैं. पिछले ऑस्ट्रेलिया दौरे से टीम इंडिया में वापसी के बाद से ही पंत जबरदस्त फॉर्म में हैं. वह ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के विरुद्ध पिछले 6 टेस्ट में 4 अर्धशतक और एक शतक लगा चुके हैं. जबकि इंग्लैंड के विरुद्ध दूसरे वनडे में भी उन्होंने 77 रन की तूफानी पारी खेली.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.