hindi

IND vs ENG: तीसरे वनडे मैच के लिए आकाश चोपड़ा ने चुनी भारत की प्लेइंग XI, बोले- हो सकते हैं 2 बदलाव

0 43

भारत और इंग्लैंड के बीच वनडे सीरीज का तीसरा और अंतिम मुकाबला रविवार को पुणे के एमसीए क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा. दूसरे वनडे मैच में इंग्लैंड की टीम ने भारत को हराया था. इस मैच में भारतीय गेंदबाज बुरी तरह से फ्लॉप साबित हुए थे. ऐसे में आखिरी वनडे मैच में विराट कोहली एक अतिरिक्त गेंदबाज के साथ उतर सकते हैं. पिछले मैच में कुलदीप यादव और कुणाल पांड्या काफी महंगे साबित हुए थे. इस वजह से उनको बाहर किया जा सकता है.

पूर्व भारतीय क्रिकेटर और कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने तीसरे वनडे मैच के लिए भारतीय टीम की संभावित प्लेइंग इलेवन के बारे में बात की. अपने यूट्यूब चैनल पर आकाश चोपड़ा ने कहा- कुलदीप यादव पिछले दो मैचों में काफी महंगे साबित हुए हैं और उनको दोनों दो मौके दिए जा चुके हैं. ऐसे में निर्णायक मैच में युज़वेंद्र चहल उनकी जगह ले सकते हैं.

आकाश चोपड़ा ने कहा- दूसरे वनडे की स्थिति को देखते हुए कप्तान विराट कोहली छठे गेंदबाज को प्लेइंग इलेवन में शामिल कर सकते हैं. उन्होंने कहा कि अगर छठे बॉलर को शामिल किया जाता है तो फिर पिछले मैच में 77 रन की ताबड़तोड़ पारी खेलने वाले ऋषभ पंत को बाहर बैठना पड़ सकता है. आकाश चोपड़ा ने कहा- उनको लगता है कि सीरीज के आखिरी मैच में रोहित शर्मा का बल्ला जमकर चलेगा और विराट कोहली उनका भरपूर साथ निभाएंगे. पेस अटैक को लेकर उन्होंने कहा कि भुवनेश्वर कुमार, शार्दुल ठाकुर और प्रसिद्ध कृष्णा अच्छा काम कर रहे हैं और उनको प्लेइंग इलेवन में बने रहना चाहिए.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.