hindi

बेन स्टोक्स के रनआउट विवाद पर बोले प्रसिद्ध कृष्णा- हमको नहीं है निर्णय करने का अधिकार

0 8

भारत और इंग्लैंड के बीच दूसरा वनडे मैच 26 मार्च को खेला गया था. हालांकि इस मैच में बेन स्टोक्स के रन आउट को लेकर काफी चर्चा हुई. स्टोक्स का बैट लाइन पर होने के बावजूद थर्ड अंपायर ने उन्हें नॉट आउट करार दिया, जिसको लेकर भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली भी बेहद नाराज नजर आए थे. डेब्यू सीरीज खेल रहे प्रसिद्ध कृष्णा से जब बेन स्टोक्स के रन आउट को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि हमारे पास निर्णय करने का अधिकार नहीं है और सही व्यक्ति फैसले देने के लिए बैठा है.

प्रसिद्ध कृष्णा ने दूसरे वनडे मैच के बाद कहा- हम यहां पर वो नहीं हैं, जो निर्णय करें. सही व्यक्ति वहां बैठा है और मुझे लगता है कि वह जो कर सकते थे, उन्होंने वह किया. हम उसके ऊपर कमेंट करने वाले कोई नहीं है. दरअसल, इंग्लैंड की पारी के 26वें ओवर में बेन स्टोक्स ने शॉट खेला और 2 रन लेने के लिए दौड़ पड़े. लेकिन कुलदीप यादव ने फुर्ती दिखाते हुए सीधा थ्रो स्टंप्स पर मारा. इसके बाद ऑन फील्ड अंपायर ने फैसले को थर्ड अंपायर के पास भेजा.

रीप्ले में साफ दिख रहा था कि स्टोक्स का बल्ला लाइन पर था. लेकिन कई बार देखने के बावजूद थर्ड अंपायर ने उनको नॉटआउट करार दिया. उस समय बेन स्टोक्स 31 रन पर बल्लेबाजी कर रहे थे. लेकिन इसके बाद उन्होंने 99 रन की पारी खेल डाली और अपनी टीम को मैच जिता दिया. बता दें कि इस रनआउट को लेकर विराट कोहली का एक वीडियो भी काफी वायरल हुआ था, जिसमें वह ऑन फील्ड अंपायर से इस बारे में बात करते नजर आ रहे थे. लेकिन अंपायर ने विराट कोहली की बातों को नजरअंदाज कर दिया.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.