hindi

तीसरे वनडे से पहले वसीम जाफर ने विराट कोहली को सीक्रेट कोड के जरिए बताया किन्हें प्लेइंग XI में करें शामिल

0 20

पूर्व भारतीय क्रिकेटर वसीम जाफर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अपने मजेदार ट्वीट्स के लिए जाने जाते हैं. वसीम जाफर ने तीसरे वनडे मैच से पहले भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली को सीक्रेट मैसेज के जरिए बताया कि उन्हें प्लेइंग इलेवन में कौन से बदलाव करने चाहिए और किसे टीम में खिलाना चाहिए.

बता दें कि दूसरे वनडे मुकाबले में भारतीय टीम 6 विकेट से हार गई थी. दोनों टीमें वनडे सीरीज में 1-1 से बराबरी पर चल रही है. आज जो टीम जीतेगी, वह सीरीज की भी विजेता होगी. तीसरे वनडे से पहले वसीम जाफर ने विराट कोहली को शुभकामनाएं दी.

उन्होंने लिखा- Chess players can be seen in the late afternoon sun in Washington Square Park in Greenwich Village, Manhattan, NY. इस लाइन में उन्होंने चेस प्लेयर यानी युजवेंद्र चहल, सन यानी सूर्यकुमार यादव और वाशिंगटन स्क्वैर यानी वाशिंगटन सुंदर के बारे में लिखा.

क्रिकेट प्रेमियों ने वसीम जाफर के सीक्रेट कोड को तुरंत डिकोड कर दिया और उन्हें पता चल गया कि जाफर ने विराट कोहली को तीसरे मैच में सूर्यकुमार यादव, युज़वेंद्र चहल और वाशिंगटन सुंदर को खिलाने की सलाह दी है. यहां पर चहल कुलदीप यादव की जगह आ सकतें हैं. लेकिन सूर्यकुमार यादव की जगह बनती नजर नहीं आती. अगर विराट ने क्रुणाल पांड्या को ड्रॉप किया तो वहां वाशिंगटन सुंदर फिट हो सकते है. लेकिन इसकी संभावना काफी कम ही नजर आती है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.