hindi

इंग्लैंड ने द हंड्रेड टूर्नामेंट के लिए मांगे पंत-कोहली और बुमराह, BCCI और IPL फ्रेंचाइजियों को की हिस्सेदारी की पेशकश

0 15

इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड ने आईपीएल टीम मालिकों को इंग्लैंड में इस साल जुलाई में शुरू होने वाली द हंड्रेड लीग में हिस्सेदारी की पेशकश की है. रिपोर्ट की माने तो आईपीएल की सभी टीमों में से प्रत्येक को 25 फ़ीसदी हिस्सेदारी की पेशकश की गई है. इस प्रस्ताव में राजस्थान रॉयल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स ने दिलचस्पी दिखाई है.

इंग्लैंड के समाचार पत्र द टेलीग्राफ की रिपोर्ट के मुताबिक, ECB ने BCCI को द हंड्रेड में विराट कोहली, जसप्रीत बुमराह और ऋषभ पंत के खेलने की स्थिति में एशियाई टेलीविजन अधिकारों का एक हिस्सा देने की पेशकश की है. रिपोर्ट के मुताबिक, इस मुद्दे पर चर्चा कोविड-19 महामारी शुरू होने से पहले ही शुरू हो गई थी.

ईसीबी अध्यक्ष इयान वाटमोर और सीईओ टॉम हैरिसन जब पिछले महीने भारत-इंग्लैंड डे-नाइट टेस्ट के लिए अहमदाबाद आए थे तो उन्होंने बीसीसीआई अधिकारियों से चर्चा भी की थी. हालांकि बीसीसीआई के दो अधिकारियों ने गुरुवार को कहा कि उन्हें द हंड्रेड के बारे में ईसीबी और बीसीसीआई के बीच किसी भी बातचीत के बारे में पता नहीं है.

अगर ईसीबी के प्रस्ताव पर बीसीसीआई सहमति जताती है तो इसके लिए उसे काफी माथापच्ची करनी होगी, क्योंकि विराट कोहली-बुमराह जैसे भारतीय सुपरस्टार्स पर काफी वर्कलोड होगा. ये खिलाड़ी आईपीएल में खेलने के अलावा भारत के लिए तीनों फॉर्मेट में क्रिकेट खेलते हैं.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.