hindi

IND vs ENG: दूसरे वनडे मैच में भारतीय टीम को हरा सकती है इंग्लैंड, ये हैं 4 बड़े कारण

0 12

भारतीय टीम ने वनडे सीरीज की शुरुआत जीत के साथ की. पहले वनडे मुकाबले में भारतीय टीम ने इंग्लैंड को 66 रनों से हराया. दोनों टीमों के बीच आज दूसरा वनडे मैच खेला जाना है. इस मैच में भारतीय टीम जीत हासिल कर सीरीज पर कब्जा करने के इरादे से उतरेगी. लेकिन इंग्लैंड की टीम मुकाबला जीतकर सीरीज में बराबरी करना चाहेगी. भारतीय टीम ने भले ही पहले वनडे मैच में जीत हासिल की. लेकिन उसकी कुछ कमजोरियां दिखाई दी, जिनका फायदा दूसरे वनडे मैच में इंग्लैंड की टीम उठा सकती है और जीत हासिल कर सकती है.

नई ओपनिंग जोड़ी

दूसरे वनडे में भारतीय टीम की तरफ से नई जो ओपनिंग जोड़ी उतर सकती है, क्योंकि रोहित शर्मा पहले वनडे मैच में चोटिल हो गए थे और फील्डिंग करने भी नहीं उतरे. अगर दूसरे वनडे में रोहित शर्मा नहीं खेलते तो उनकी जगह शुभमन गिल को मौका मिल सकता है. शुभमन गिल बेहतरीन बल्लेबाज है, लेकिन वह टेस्ट सीरीज में खराब फॉर्म से जूझते हुए नजर आए थे और इस बात का फायदा इंग्लैंड की टीम उठा सकती है.

पावरप्ले में धीमी बल्लेबाजी

भारतीय टीम ने पहले वनडे मैच में पावरप्ले में धीमी बल्लेबाजी की थी. विराट कोहली के आने के बाद रनों की रफ्तार में बढ़ोतरी हुई. अगर दूसरे वनडे में भारतीय टीम को खराब शुरुआत मिलती है तो टीम इंडिया के लिए मुश्किल खड़ी हो सकती है.

पावरप्ले में कमजोर गेंदबाजी

पावरप्ले में भारतीय गेंदबाजों ने 10 ओवर में 89 रन लुटा दिए थे. बाद में भारतीय गेंदबाजों ने वापसी कर ली, नहीं तो टीम इंडिया पहला मुकाबला भी हार जाती.

स्पिनर रहे बेअसर

पिछले कुछ मैचों में भारतीय स्पिनर्स की जमकर धुनाई हुई. पहले वनडे में कुणाल पांड्या और कुलदीप यादव को भी खूब मार पड़ी. दोनों ने काफी रन लुटाए. अगर दूसरे वनडे में स्पिनर नहीं चले तो इंग्लैंड को फायदा होगा.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.