hindi

इन पाकिस्तानी और ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटरों की पत्नियां हैं भारतीय, नाम जानकर होगी हैरानी

0 19

बॉलीवुड और क्रिकेट का तो पुराना नाता है. कई क्रिकेटरों ने बॉलीवुड स्टार्स से शादी की. आज हम आपको उन क्रिकेटरों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने भारतीय लड़कियों को अपना जीवनसाथी बनाया.

शोएब मलिक और सानिया मिर्जा

पाकिस्तान के बेहतरीन ऑलराउंडर क्रिकेटर शोएब मलिक ने भारत की स्टार टेनिस प्लेयर सानिया मिर्जा से शादी की. हर कोई दोनों के रिश्ते से अच्छी तरह से वाकिफ है. दोनों एक-दूसरे को पूरा सपोर्ट करते हैं. यही कारण है कि इनकी जोड़ी को हर कोई पसंद करता है.

शॉन टेट और माशूम सिंघा

ऑस्ट्रेलिया क्रिकेटर शॉन टेट भारत की जानी मानी मॉडल रह चुकी माशूम सिंघा से शादी की. चार साल तक दोनो का अफेयर रहा. जिसके बाद साल 2014 में दोनों ने शादी की. इनकी शादी में युवराज सिंह और जहीर खान भी शामिल हुए थे.

मुरलीधरन और माधिमलार

विश्व के बेहतरीन गेंदबाज माने जाने वाले पूर्व श्रीलंकाई स्पिनर मुथैया मुरलीधरन ने भारत की रहने वाली माधिमलार रामामूर्ति के शादी की. रामामूर्ति चेन्नई के प्रसिद्व मलार हॉस्पिटल ग्रुप के मालिक डॉ.एस. रामामूर्ति और डॉ. नित्थ्या रामामूर्ति की बेटी है. दोनों की शादी साल 2005 में हुई थी.

माइक ब्रेयरली और माना साराभाई

इंग्लैंड के सफल कप्तानों में से एक माइक ब्रेयरली ने गुजरात से संबंध रखने वाली माना साराभाई से शादी की. दोनों की मुलाकात 1976 में हुई थी. माना को इंप्रेस करने के लिए करीब 4 साल तक माइक ने मशहूर कवि सरूप ध्रुव से गुजराती सीखी थी.

ग्लेन टर्नर और सुखविंदर कौर

न्यूजीलैंड के दिग्गज क्रिकेटर ग्लेन टर्नरने भारत से ताल्लुक रखने वाली सुखविंदर कौर से 1973 में शादी की. जिसके बाद सुखेंद्र को सुखविंदर कौर को सुखी टर्नर निकनेम से जाना जाने लगा. सुखी ने 1995 से 2004 तक डुनेडिन प्रांत की मेयर रही. सुखी न्यूजीलैंड में भारतीय समुदाय की ताकतवार राजनेता हैं.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.