hindi

भारत-पाकिस्तान के बीच खेली जाएगी T20 सीरीज, रिपोर्ट्स में किया गया दावा

0 7

भारत और पाकिस्तान के बीच पिछले काफी समय से संबंध अच्छे नहीं है, जिस वजह से दोनों टीमों के बीच पिछले 9 सालों से द्विपक्षीय सीरीज भी नहीं खेली गई है. दोनों टीमें आखिरी बार 2012-13 में एक-दूसरे के खिलाफ द्विपक्षीय सीरीज खेली थी. लेकिन इन दिनों पाकिस्तानी मीडिया में दावा किया जा रहा है कि इसी साल भारत और पाकिस्तान के बीच टी-20 सीरीज आयोजित हो सकती है.

पाकिस्तानी मीडिया के मुताबिक, पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड को सरकार के उच्च अधिकारियों से भारत के विरुद्ध सीरीज का इशारा मिला है. पाकिस्तानी अखबार डेली जंग की रिपोर्ट में यह दावा किया गया है कि भारत और पाकिस्तान की टीमें इसी साल तीन मैचों की T20 सीरीज खेल सकती है. डेली जंग में छपी रिपोर्ट के मुताबिक, पीसीबी के एक अधिकारी ने दावा किया है कि उन्हें पाकिस्तानी सरकार की तरफ से यह इशारा मिला है कि भारत के खिलाफ बाइलेट्रल सीरीज के लिए तैयार रहने को कहा गया है.

अगर सबकुछ सही रहा तो 6 दिन का समय निकालकर दोनों टीमों के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज आयोजित की जाएगी. लेकिन अभी तक भारत सरकार या बीसीसीआई की तरफ से इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है. भारत सरकार का साफ तौर पर कहना है कि जब तक पाकिस्तान प्रायोजित आतंकवाद खत्म नहीं होता वो उसके साथ क्रिकेट संबंध कतई बहाल नहीं करेंगे.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.